राष्ट्रीय

कोरोना पीड़ित महिला की मौत, मेडिकल अफसरों की देखरेख में हुआ अंतिम संस्कार

कोरोना पीड़ित महिला की मौत, मेडिकल अफसरों की देखरेख में हुआ अंतिम संस्कार

नई दिल्ली: दिल्ली (Delhi) में कोरोना वायरस (Coronavirus)  की वजह से जिस महिला की मौत हो गई थी. शनिवार को निगमबोध घाट (nigambodh ghat) पर उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया.

हालांकि इससे पहले परिजनों को महिला का अंतिम संस्कार करने से रोक दिया गया था.  मृतक के परिजनों ने जब लोधी रोड स्थित शमशान घाट से संपर्क किया तो वहां से भी उन्हें मना कर दिया गया.

निगमबोध घाट ने अंतिम संस्कार के लिए एमसीडी से दिशा निर्देश मांगे थे. बाद में म्यूनिसिपल हेल्थ अफसर निगमबोध घाट पहुंचे और MHO की देखरेख में सीएनजी शवदागृह में अंतिम संस्कार किया गया.

बता दें कोरोना वायरस से पीड़ित महिला की मौत शुक्रवार को हुई थी. बता दें भारत में अब तक कोरोना वायरस के 83 मामले सामने आए हैं.

इन्पोसिस ने खाली की अपनी बिल्डिंग 
इन्फोसिस ने कहा है कि हमने एहतियात के तौर पर बेंगलुरु में अपनी एक सैटेलाइट बिल्डिंग खाली करने का फैसला लिया है, हमारा एक कर्मचारी कोरोना वायरस  संदिग्ध व्यक्ति के संपर्क में था.

हिमाचल में स्कूल-कॉलेज बंद
हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि कोरोना वायरस की वजह से राज्य के सभी सरकारी, निजी कॉलेज और स्कूल, आंगनबाड़ी केंद्र और प्ले स्कूल 31 मार्च तक बंद रहेंगे.5 संदिग्ध मरीज अस्पताल से भागे
महाराष्ट्र के नागपुर में कोरोना वायरस के 5 संदिग्ध मरीज अस्पताल से भाग गए. कोरोना के लक्षण मिलने के बाद उन्हें मेयो अस्पताल में भर्ती किया गया था. इस मामले पर जानकारी देते हुए, SI,सचिन सूर्यवंशी ने बताया, ‘कोरोना के 5 संदिग्ध मरीज थे. 1 की रिपोर्ट नेगेटिव थी, जबकि 4 की रिपोर्ट अभी आनी है. वे लोग नाश्ता करने के लिए निकले थे. संदिग्ध मरीजों का कहना था कि उन्हें कोरोना के मरीजों के साथ नहीं रखा जाना चाहिए.’

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close
%d bloggers like this: