बिहार

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे पर भड़के तेजस्वी यादव, कहा- आखिर क्यों चुप हैं DGP साहब

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे पर भड़के तेजस्वी यादव, कहा- आखिर क्यों चुप हैं DGP साहब

 बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और राजद नेता तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से गोपालगंज ट्रिपल मर्डर केस को लेकर नीतीश सरकार पर हमला बोला है. मंगलवार को प्रेस वार्ता के दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि जेडीयू विधायक पप्पू पांडे के खिलाफ साक्ष्य होने के बावजूद भी सरकार क्यों नहीं कार्रवाई कर रही है.

तेजस्वी यादव आज पीसी के दौरान बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे पर भी भड़क गए. तेजस्वी यादव ने डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे से कहा कि गोपालगंज जाए और अपराधियों को खींच कर ले आएपूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि मेरे कुछ सवाल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से हैं. वो ये बताएं कि पप्पू पांडेय कब गिरफ्तार होंगे. तेजस्वी ने कहा कि पप्पू पांडेय आदतन अपराधी है. पुलिस पप्पू पांडेय का तीन महीने का कॉल डिटेल निकले जांच करे कि उसने किस-किस से बात की है. तेजस्वी ने DGP गुप्तेश्वर पांडेय पर निशाना साधते हुए पूछा कि उन्होंने चुप्पी क्यों साध रखी है. वो भी चुप्पी तोड़ें और जवाब दें. क्राइम करने वाला अपराधी है तो बचाने वाला भी अपराधी है.

तेजस्वी यादव ने गोपालगंज में बीजेपी नेता कृष्णा शाही हत्याकांड को लेकर वीडियो रिलीज किया है तेजस्वी ने आरोप लगाया है कि बीजेपी नेता की हत्या जेडीयू विधायक और उनके भाई सतीश पांडे ने करवाई. उत्तर प्रदेश एसटीएफ ने इस बात की पुष्टि की थी कि सतीश पांडे और पप्पू पांडे की मिलीभगत से कृष्णा शाही के ऊपर एके-47 से हमला कराया गया था.

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close
%d bloggers like this: