ताज़ा ख़बरपश्चिम बंगाल

कोलकाता के एक थाने में मिथुन के खिलाफ शिकायत दर्ज

कोलकाता के एक थाने में मिथुन के खिलाफ शिकायत दर्ज

कोलकाता के एक थाने में मिथुन के खिलाफ शिकायत दर्ज

मिथुन की सफाई-डायलॉग लोगों के मनोरंजन के लिए बोला
पश्चिम बंगाल में चुनाव से ठीक पहले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हुए फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने कलकत्ता हाईकोर्ट में अपने खिलाफ दायर एक मामले को हटा लेने का आवेदन किया है.

कोलकाता के मानिकतला थाने में मिथुन चक्रवर्ती के खिलाफ धारा 153A, 504, 505 और 120B के तहत शिकायत दर्ज कराई गई थी. चुनाव के दौरान मिथुन चक्रवर्ती ने बीजेपी की कई जनसभाओं में उनका मशहूर डायलॉग “मारूंगा यहां और लाश गिरेगी श्मशान में” कहा था.

कलकत्ता हाईकोर्ट में दायर आवेदन में अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने सफाई दी कि 2014 में आई एक फिल्म में उनका यह मशहूर डायलॉग था जो सिर्फ लोगों के मनोरंजन के लिए उन्होंने जनसभाओं में कहा था. इसका और कोई मकसद नहीं था.

विधानसभा चुनाव से पहले मार्च के पहले हफ्ते में अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती बीजेपी में शामिल हुए थे. चक्रवर्ती ने कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड पर बीजेपी का दामन थामा. इस दौरान उन्होंने मंच से हुंकार भरते हुए अपने कई डॉयलॉग बोले थे. उन्होंने कहा कि मैं कोबरा हूं. कोई हक छीनेगा तो मैं खड़ा हो जाऊंगा.

उन्होंने यह भी कहा कि मैं जोलधरा सांप भी नहीं हूं बेलेबोरा सांप भी नहीं, मैं कोबरा हूं एक दंश में ही काम तमाम कर दूंगा.

इसी दौरान मंच से चक्रवर्ती ने अपना मशहूर डायलॉग ‘मरूंगा यहां लाश गिरेगी शमशान में’ भी बोला. इसके बाद उन्होंने कहा कि यह डायलॉग पुराना हो गया है, और अब नया डायलॉग है ‘मैं पानी का सांप नहीं हूं, मैं कोबरा हूं. दंश मारने से काम तमाम हो जाएगा.’

Show More

Related Articles

error: Content is protected !!
Close