दुनिया

10 पत्नियों के साथ रहता है युवक

10 पत्नियों के साथ रहता है युवक

10 पत्नियों के साथ रहता है युवक

एक साथ 9 महिलाओं के साथ शादी कर ब्राजील के मॉडल आर्थर ओ उर्सो (Arthur O Urso) सुर्खियों में आ गए. आर्थर पहले से ही शादीशुदा थे, लेकिन ‘Free Love’ का जश्न मनाने और ‘एक विवाह’ के विरोध में उन्होंने 9 और महिलाओं से शादी रचाई. इस तरह कुल मिलाकर आर्थर की 10 पत्नियां हैं.

हालांकि, शादीशुदा आर्थर मोटापे के कारण बेहद परेशान रहते थे. ऐसे में उन्होंने इससे निजात पाने की ठानी और धीरे-धीरे एक दो नहीं बल्कि 28 किलो वजन कम किया. आर्थर का वजन 100 के पार चला गया था. वजन कम करने के बाद आर्थर ने मॉडलिंग शुरू कर दी. Arthur O Urso का कहना है कि अगर वह वजन कम नहीं कर पाए होते तो वे 9 महिलाओं के साथ शादी नहीं कर पाए होते.

‘डेली स्टार’ के मुताबिक, इसी बीच जब उन्होंने 9 महिलाओं संग एक साथ शादी रचाई, तो चर्चा में आ गए. आर्थर ओ उर्सो की सबसे पहली पत्नी का नाम लुआना काजाकी (Luana Kazaki) है. आर्थर की जिंदगी कैसे बदली, खुद उन्होंने बताया है.

बकौल आर्थर वो सोमवार से शनिवार तक जिम में पसीना बहाते और रविवार को आराम करते. अपने खान-पान के बारे में बताते हुए आर्थर ने कहा- “मैंने इस दौरान ऐसा खाना नहीं खाया जिसमें नमक, चीनी या फैट हो. संतुलित आहार लेने का सख्त नियम बनाया.”

आर्थर ने कहा कि मैंने आराम से खाना शुरू कर दिया. घर से ज्यादा नहीं निकलता था. इन सबके बीच मैं अवसाद में भी चला गया, लेकिन नई जीवन शैली अपनाकर वजन कम करने में कामयाब रहा. आर्थर का दावा है कि प्रभावशाली वजन (28 किलो के करीब) घटाने के बाद उसका जीवन बहुत आसान हो गया है. अब उसके आकर्षक लुक पर महिलाएं फिदा हो जाती हैं.

इससे पहले, आर्थर और उनकी पत्नी लुआना ने दुनिया भर के लोगों को यह बताकर चौंका दिया था कि वे सब्सक्रिप्शन आधारित एक वेबसाइट पर हर महीने 50 लाख रुपये से अधिक की मोटी कमाई करते हैं. अपने ओपन रिलेशनशिप को लेकर आर्थर और लुआना काफी चर्चा में रहे.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close