Search
Close this search box.

युवक को निर्वस्त्र किया, पेड़ से बांधा… शराब डिलीवरी में देरी पर दी तालिबानी सजा

युवक को निर्वस्त्र किया, पेड़ से बांधा… शराब डिलीवरी में देरी पर दी तालिबानी सजा

बिहार के दरभंगा में शराब की डिलीवरी में बाधा बनने पर शराब माफिया ने एक युवक को तालिबानी सजा दी. शराब माफिया ने युवक को नंगा कर पेड़ से बांध दिया और फिर उसकी जमकर पिटाई की. युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मामला जिले के कुशेश्वरस्थान का है. वायरल वीडियो में एक युवक को कुछ लोगों द्वारा लात-घूंसे से तो कोई डंडे से पिटाई कर रहा है. पीड़ित युवक रो-रोकर कह रहा है कि वह बेकसूर है. उसके बावजूद युवक की बेरहमी से पिटाई की गई. पिटाई के बाद युवक बेहोश हो गया.

वायरल वीडियो कुशेश्वरस्थान थाना क्षेत्र के मसानखून पंचायत का है. वीडियो शनिवार रात का है. बताया जा रहा है कि मसानखून गांव के सुनील चौपाल उर्फ दीवाना बड़े पैमाने पर शराब और गांजा का कारोबार करता है. शनिवार की रात सुनील अपने साथियों के साथ बैठा था. तभी शराब के लिए उसके पास फोन आया. वह शराब पहुंचाने जाता इससे पहले गांव के एक युवक कुंदन शर्मा ने उसके मोटरसाइकिल की चाभी छुपा दी. इस वजह से सुनील समय पर शराब की डिलीवरी नहीं कर पाया.

नंगा कर पेड़ से बांधकर पिटाई
इसके बाद सुनील का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया. उसने अपने दूसरे साथियों को बुलाया और फिर सबने मिलकर युवक कुंदन शर्मा को रस्सी से पेड़ में बांध दिया. इससे पहले सभी ने उसे पूरी तरह नंगा कर दिया था. पेड़ से बांधने के बाद सबने मिलकर उसकी पिटाई की. इस दौरान युवक रहम की भीख मांगता रहा. लेकिन शराब कारोबारी को उसके उपर तरस नहीं ही. इसके बाद वहां पहुंचे स्थानीय लोगों ने उसे शराब कारोबारी की चुंगल से छुड़ाया.

मामले में पुलिस वीडियो की जांच करने की बात कह रही है. कुशेश्वर स्थान थाना अध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि वीडियो का सत्यापन करने के बाद ही इसके बारे में कुछ स्पष्ट कहा जा सकता है. पुलिस वीडियो की जांच करेगी इसके बाद स्पष्ट हो पाएगा कि मामला क्या है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment