Follow Us

गिरिराज के बयान पर बिहार में सियासी बवाल, सियासी दलों का बयानी हमला जारी

गिरिराज के बयान पर बिहार में सियासी बवाल, सियासी दलों का बयानी हमला जारी

अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय पहुंचे गिरिराज सिंह ने आज एक बार फिर लव जिहाद का मुद्दा उठाते हुए बेगूसराय के मुसलमानों को लेकर बड़ी बात कही है.उन्होंने कहा की बेगूसराय में लव जिहाद और लेंड जिहाद का काम तेजी से हो रहा है. बेगूसराय के मुस्लिम बाहुल्य इलाके में रहने वाले दलित परिवार की बेटियां लगातर गायब हो रही हैं. उन्होंने हिंदुओं से अपील की है हिन्दू जागो तभी तुम सुरक्षित रहोगे. उन्होंने कहा की हिन्दू बाहुल्य इलाके में मुस्लिम बेटियां सुरक्षित हैं पर मुस्लिम बाहुल्य इलाके में हिन्दू बेटी सुरक्षित नहीं है. ये बेहद ही चिंता की बात है. उन्होने कहा की दलित और पिछड़े समुदाय के लोग दहशत में हैं.

इस मामले पर राजनीतिक दलों की प्रतिक्रिया सामने आई है. जेडीयू प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा कि गिरिराज सिंह की टीआरपी सिर्फ ऊंट-पटांग और उलूल-जुलूल बयान देने से है ताकि मीडिया की चर्चा में बने रहें. अपने संसदीय क्षेत्र के लिए कितना काम करते हैं वहां की जनता बता सकती है, केंद्र सरकार में मंत्री हैं लेकिन कोई सकारात्मक काम नहीं. गरीब सवर्णों के लिए क्या करेंगे उनके छात्रवृति के लिए क्या करेंगे कभी बता नहीं सकते हैं.

वहीं राजद प्रवक्ता ऐजाज अहमद ने कहा कि बीजेपी के जो भी नेता है उनको सिर्फ और सिर्फ धर्म की राजनीति आती है, नफरत की राजनीति आती है और समाज के अंदर किस तरह से गंगा जमुना सरस्वती की राजनीति को समाप्त किया जाए इसके लिए बीजेपी के नेता जिस तरह से प्रलाप करते हैं वो स्पष्ट रूप से गिरिराज सिंह के बयान से दिख रहा है.

कांग्रेस विधायक प्रतिमा दास ने कहा कि गिरिराज सिंह को दलितों की चिंता कब से होने लगी जब दलितों की चिंता होती तो बीजेपी शासित राज्यों में दलितों के शरीर पर पेशाब कर दिया जाता है. उनको इतना प्रताड़ित किया जाता है. शादी करने वाले दूल्हों को घोड़े पर नहीं चढ़ने दिया जाता है तो दलितों का शोषण करने वाली बीजेपी को दलितों की चिंता करने की आवश्यकता नहीं है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment