Search
Close this search box.

गोपालगंज में ताबड़तोड़ चली गोलियां

गोपालगंज में ताबड़तोड़ चली गोलियां

गोपालगंज. बेखौफ बदमाशों ने दिन-दहाड़े ज्वेलरी शॉप को निशाना बनाते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग कर दहशत फैला दी. लूट में असफल होने पर बदमाशों ने कई राउंड गोलियां चलाई. घटना नगर थाना क्षेत्र के जादोपुर रोड स्थित ब्याहुत स्वर्ण महल की है. वहीं, एसपी स्वर्ण प्रभात द्वारा गठित एसआइटी ने कुछ ही मिनटों में दो कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है और इनके पास से दो हथियार और 10 जिंदा कारतूस बरामद किये गये हैं.

बताया जाता है कि आज दोपहर में तीन बाइक पर सवार छह की संख्या में हथियार से लैस अपराधी विकास कुमार उर्फ सिपू की ब्याहुत स्वर्ण महल के पास पहुंचे और ज्वेलरी शॉप में लूट की कोशिश करने लगे. घटना के दौरान आसपास के दुकानदारों ने ज्वेलरी शॉप के बाहर खड़े बदमाशो पर ईंट चलाई और सेंट्रल बैंक की मुख्य शाखा का इमरजेंसी अलार्म को बजा दिया. बैंक का अलार्म बजने पर बदमाश पुलिस की सायरन समझकर ज्वेलरी शॉप से बाहर आ गए और हवाई फायरिंग करते हुए जादोपुर रोड की तरफ भाग निकलें.

वहीं, घटना की सूचना मिलने पर सदर एसडीपीओ प्रांजल त्रिपाठी, नगर इंस्पेक्टर प्रशांत कुमार राय, डायल-112 की पुलिस टीम पहुंच गयी. पुलिस अधिकारियों ने ज्वेलरी शॉप में लगे सीसीटीवी की जांच की और दुकानदार से पूछताछ करने के बाद बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गयी. वहीं, दूसरी तरफ एसपी स्वर्ण प्रभात ने मामले को गंभीरता से लेते हुए एसआइटी का गठन किया है.

गोपालगंज के पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात ने कहा कि दो अपराधियों को पकड़ा गया है, बाकी अपराधियों की तलाश में एसआइटी छापेमारी कर रही है और इसका खुलासा भी किया जाएगा. गोपालगंज एसपी ने कहा कि व्यवसायियों की सुरक्षा को लेकर पुलिस तत्पर है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment