Search
Close this search box.

आगरा के होम स्टे में खौफनाक गैंगरेप

आगरा के होम स्टे में खौफनाक गैंगरेप

उत्तर प्रदेश के आगरा में हुए गैंगरेप मामले में पुलिस ने एक युवती सहित 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. यह मामला एक होम स्टे का था, जहां आरोपियों ने एक युवती के साथ मारपीट और सामूहिक दुष्कर्म भी किया. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

जबरन शराब पिलाई
जानकारी के मुताबिक, गैंगरेप और मारपीट का मामला आगरा की बसई चौकी क्षेत्र में रिच होम स्टे का है. यवती ने पुलिस को बताया कि उसके साथ गलत काम हुआ है. पहले उसे जबरन शराब पिलाई गई और बाद में होम स्टे संचालक रवि और उसके दोस्तों ने गलत काम किया. जब उसने उनका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट भी की. युवती का दावा है आरोपियों ने उसका आपत्तिजनक वीडियो भी बनाया था. युवती ने रवि, जितेंद्र, मनीष समेत चार लोगों पर मुकदमा दर्ज कराया था.

वीडियो से ब्लैकमेल किया
पुलिस ने इस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. इनमें एक महिला भी है. महिला का दावा है आरोपियों के पास उसका आपत्तिजनक वीडियो था. इसी वीडियो से महिला को ब्लैकमेल किया जा रहा था. युवती का दावा है कि नशे में उसे साथ फिर नशे की हालात में उसके साथ गलत काम किया है. सिर पर बोतल फोड़ी. इसके बाद लड़की के चिल्लाने की आवाज सुनकर लोग इकट्ठा हुए, कमरे का गेट खुलवाया, तब लड़की रोते हुए बाहर आई और उसने आपबीती कही.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment