Search
Close this search box.

गांव के तालाब में नहाने गए तीन सगी बहन सहित 5 बच्चों की डूबने से मौत

गांव के तालाब में नहाने गए तीन सगी बहन सहित 5 बच्चों की डूबने से मौत

बिहार के कैमूर जिले में एक ऐसा भयानक हादसा हुआ है जिसके बाद से ही इस पूरे इलाके मं कोहराम मच गया है. दरअसल कैमूर जिले के करमचट थाना क्षेत्र के धवपोखर गांव में फकीराना तालाब में नहाने गए एक ही परिवार के पांच बच्चों की डूब जाने से मौत हो गई.

इस भयानक हादसे की सूचना पर पहुंची करमचट पुलिस कागजी कार्रवाई करने में जुटी हुई थी. मृतकों में तीन बच्चियां एक शिक्षक पिता की संतान हैं और एक उनके बहन की लड़की और एक भाई का लड़का शामिल है. मृतकों में सभी की उम्र 10 वर्ष के भीतर की बताई जा रही है. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

इस मामले की जानकारी देते हुए भभुआ डीएसपी शिव शंकर कुमार ने बताया एक ही परिवार के पांच बच्चे करमचट थाना क्षेत्र के धवपोखर गांव के फकीराना तालाब में नहाने या मछली मारने के उद्देश्य से गए हुए थे. जहां पांचों बच्चे तालाब में डूब गए. गांव वालों ने उनको डूबते देखा तो सभी को तालाब से बाहर निकाल उसे उपचार के लिए अस्पताल ले गए. जहां चिकित्सकों ने उन सभी को मृत घोषित कर दिया.

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची हुई है. कागजी कार्रवाई कर पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया की जा रही है. जो उचित मुआवजे का प्रावधान होगा दिलवाया जाएगा. मृतकों में गांव के ही सुशील कुमार जो किसी विद्यालय में शिक्षक हैं उनकी तीन बच्चियां, एक उनकी बहन की बेटी और एक उनके भाई का बेटा बताया जा रहा है. सभी की उम्र 10 साल से नीचे है

pnews
Author: pnews

Leave a Comment