Search
Close this search box.

बिहार में गोवर्धन पूजा के दौरान हर्ष फायरिंग, 3 बच्चों को लगी गोली, हालत गंभीर

बिहार में गोवर्धन पूजा के दौरान हर्ष फायरिंग, 3 बच्चों को लगी गोली, हालत गंभीर

बिहार के आरा में हर्ष फायरिंग में कई लोगों के घायल होने का मामला सामने आया है. घटना नवादा थाना क्षेत्र के रस्सी बगान मोहल्ले की है. यहां सोमवार (13 नवंबर) को गायडाढ़ पूजा (गोवर्धन पूजा) के दौरान ताबड़तोड़ हर्ष फायरिंग की गई, जिसमें तीन बच्चों को गोली लगी है. तीनों बच्चों का अस्पताल में इलाज चल रहा है, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक, 2 बच्चों के हाथ में गोली लगी है जो आर-पार हो गयी है, जबकि एक बच्चे के प्राइवेट पार्ट के पास गोली लगी है

बच्चों का इलाज आरा सदर अस्पताल में कराया जा रहा है. घायल बच्चों की पहचान जवाहर टोला मोहल्ला निवासी सुनील पासवान का 12 वर्षीय पुत्र गोलू कुमार, राजन साव का 8 वर्षीय पुत्र अंकित कुमार और धीरज कुमार का 11 वर्षीय पुत्र मोनू कुमार के रूप में हुई है. घायल अंकित कुमार ने बताया कि वो सभी रस्सी बागान मोहल्ले में गायडाढ़ (गोवर्धन पूजा) देख रहे थे. उसी दौरान किसी द्वारा अंधाधुंध फायरिंग कर दी. फायरिंग की इस वारदात से सनसनी और भगदड़ मच गई.

इसी फायरिंग में अंकित कुमार के बाएं हाथ में, गोलू कुमार को दाहिने हाथ में गोली लगी है. वहीं मोनू कुमार को गोली उसके प्राइवेट पार्ट्स के ऊपर लगी है. गोलू के शरीर में गोली अभी भी अंदर फंसी हुई है. वहीं घटना की सूचना मिलने पर नवादा थानाध्यक्ष शंभू भगत पुलिस बल के साथ आरा सदर अस्पताल पहुंचे और थानाध्यक्ष ने घायलों से मिल घटना के संबंध में जानकारी ली. भोजपुर एसपी एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि फायरिंग करने वाले की पहचान कर ली गई है. गिरफ्तारी को लेकर टीम गठित कर दी गई है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment