Search
Close this search box.

मंदिर में शादी, थाने से विदाई, भागलपुर में प्रिंसिपल और टीचर की दिलचस्प लव स्टोरी

मंदिर में शादी, थाने से विदाई, भागलपुर में प्रिंसिपल और टीचर की दिलचस्प लव स्टोरी

कुछ लव स्टोरी बड़ी ही फिल्मी होती हैं. इन कहानियों को पढ़ने के बाद लगता है कि लोगों के साथ ऐसा भी होता है? इस कपल की प्रेम कहानी भी कुछ ऐसी है. ऐसा ही मामला भागलपुर में देखने को मिला है. यहां एक निजी स्कूल का प्रिंसिपल अपने स्कूल की महिला टीचर पर दिल हार गया. आखिरकार 5 साल बाद दोनों का इश्क परवान चढ़ा और दोनों एक-दूजे हो गए. दोनों की शादी तो मंदिर में हुई लेकिन दुल्हन की विदाई पुलिस थाने से की गई. अब यह शादी पूरे शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है.

ये मामला इशाकचक थाना क्षेत्र के ईश्वरनगर का है. यहां के रहने वाले दिव्यांग सरोज वर्मा अपना निजी स्कूल चलाते हैं. उनके स्कूल में गोड्डा की शुभांगी पिछले कई वर्षों से टीचर थीं. पिछले पांच वर्ष से दोनों में प्रेम प्रसंग चल रहा था. मामला तब अटक गया जब लड़की के परिवार वालों ने शादी से इनकार कर दिया, लेकिन दोनों एक होना चाहते थे. इसलिए बिना किसी की परवाह किए दोनों ने मंदिर में जाकर खुशी-खुशी अपनी मर्जी से शादी कर ली. हालांकि यहां भी ट्विस्ट खत्म नहीं हुआ.

लड़की के परिवार वालों को जब इसकी भनक लगी तो वो विलेन बनकर सामने आ गए और हंगामा करने लगे. जिसके बाद पुलिस बुलानी पड़ी. पुलिस के सामने दोनों ने साथ रहने की बात कही. फिर क्या था पुलिस वाले भी बाराती बन गए और दुल्हन को थाने से दुल्हे के साथ विदा कर दिया. शादी के बाद दुल्हा-दुल्हन काफी खुश दिखे.

इशाकचक थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि दोनों प्रेमी-प्रेमिका बालिग हैं और दोनों शादी करने को राजी हैं. लड़की के परिवार की ओर से कुछ विरोध भी हुआ, लेकिन मामले में उचित कार्रवाई की गई और दोनों की शादी करा दी गई और मंदिर में शादी कराने के बाद दोनों को थाने से विदाई कर दी गई.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment