Follow Us

बिहार में खूनी संघर्ष, एक ही परिवार पर ताबड़तोड़ फायरिंग, दो की मौत

बिहार में खूनी संघर्ष, एक ही परिवार पर ताबड़तोड़ फायरिंग, दो की मौत

बिहार के लखीसराय से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है, यहां सुबह छठ का अर्घ्य देकर लौट रहे परिवार पर ताबड़तोड़ फायरिंग हुई है.परिवार के लोग पूजा करने के बाद घाट से घर जा रहे थे.घर से थोड़ी ही दूरी पर 6 लोगों को गोली मारी गई है.फायरिंग में दो की मौत हो गई है.4 गंभीर रूप से घायल हैं.घायलों में दोनों मृतक की पत्नी, बहन और पिता शामिल हैं.सभी घायलों को सदर अस्पताल से पटना रेफर कर दिया गया है.

फायरिंग के पीछे आपसी रंजिश में गोली मारने की बात सामने आ रही है.घटना जिले के कवैया थाना इलाके के पंजाबी मोहल्ला की है.घटना के बाद अफरी-तफरी का माहौल बन गया.इस गोलीबारी में एक ही परिवार को निशाना बनाया गया.जिसमें शशिभूषण झा के दो बेटे चंदन झा एवं राजेंद्र झा की मौत गोली लगने से हो गई जबकि खुद शशिभूषण झा, इनके एक और बेटे दुर्गा झा, बहु लवली देवी पत्नी राजनंदन झा एवं प्रीति देवी, पत्नी कुंदन झा गोली लगने से जख्मी हैं.

घटना की सूचना मिलते ही एसपी पंकज कुमार घटनास्थल पर पहुंच कर तफ्तीश में जुट गए हैं.एसपी पंकज कुमार ने छह लोगों को गोली लगने जिसमें दो लोगों की मौत की पुष्टि की है.एसपी ने बताया घटना के पीछे आपसी रंजिश है.एसपी के अनुसार फायरिंग की घटना आशीष चौधरी नामक युवक के द्वारा की गई है.पुलिस आशीष चौधरी की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।

इस घटना के इलाके के लोगों में बहुत ज्यादा गुस्सा है और पुलिस प्रशासन पर ही सवाल उठ रहे हैं. लोग पुलिस से जल्द से जल्द अपराधी को पकड़ने की मांग कर रहे हैं. इस घटना के बाद इलाके में तनाव है. पुलिस का कहना है कि वो जल्द से जल्द अपराधी को पकड़ लेंगे

pnews
Author: pnews

Leave a Comment