Search
Close this search box.

बिहार में दबंगों का कहर! घर में घुसकर पूरे परिवार को पीटा

बिहार में दबंगों का कहर! घर में घुसकर पूरे परिवार को पीटा

 

बेगूसराय में एक बार फिर दबंग का दबंगई देखने को मिला. यहां दबंगों ने घर में घुसकर पूरे परिवार की लाठी-डंडों और लोहे के रॉड से पिटाई कर दी. इस घटना में परिवार की महिलाओं सहित 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जिनका इलाज बेगूसराय के सदर अस्पताल में चल रहा है. ये घटना चकिया थाना क्षेत्र के चानन बिन टोली गांव की है. बताया जा रहा है कि आरोपी ने शराब के नशे में इस घटना को अंजाम दिया है.

पीड़ित शिवजी निषाद ने गांव के ही रहने वाले राहुल, मुकेश एवं अन्य लोगों पर आरोप लगाते हुए कहा है कि यह सभी लोग दबंग प्रवृत्ति के व्यक्ति हैं. उन्होंने कहा कि ये लोग शराब पीने के बाद बेवजह गांव में मारपीट की घटनाओं को अंजाम देते हैं. शिवजी निषाद ने बताया कि जब वह अपने डेरा से वापस अपने घर आ रहे थे. इसी क्रम में मुकेश कुमार के छत से उन पर ईंट फेंक कर घायल कर दिया गया और जब वह गिर गए, तब लाठी डंडे से उनकी पिटाई शुरू कर दी.

घटना की जानकारी मिलने के बाद जैसे-जैसे उनके परिवार के लोग उन्हें बचाने के लिए आए. दबंगों ने परिवार के लोगों को भी पीट-पीट कर घायल कर दिया. शिवजी निषाद ने आरोप लगाते हुए कहा है कि जब वह स्थानीय पुलिस थाने में इन लोगों की शिकायत करने के लिए पहुंचे तो पुलिस से भी उन्हें कोई मदद नहीं मिली. उन्होंने अब पुलिस विभाग के बड़े अधिकारियों से न्याय मांगा है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment