Search
Close this search box.

डीएम की गाड़ी ने 4 लोगों को रौंदा, 3 की मौत, 1 की हालत गंभीर

डीएम की गाड़ी ने 4 लोगों को रौंदा, 3 की मौत, 1 की हालत गंभीर

मधुबनी में मधेपुरा डीएम की तेज रफ्तार कार ने चार लोगों को रौंद दिया. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. यह घटना फुलपरास थाना के एनएच 57 की है. इस हादसे में मधेपुरा के डीएम की कार भी क्षतिग्रस्त हो गई है. वहीं, आक्रोशित लोगों ने एनएच जाम कर हंगामा किया. स्थानीय लोगों की माने तो डीएम और चालक हादसे के बाद भाग निकले.

आक्रोशित लोगों ने एनएच 57 को फुलपरास में जाम कर दिया है. पुलिस प्रशासन पहुंचकर राहत बचाव कार्यों में जुट गयी है. बताया जा रहा है कार पटना से मधेपुरा जा रही थी. इसी दौरान अनियंत्रित होकर सड़क पर जा रहे लोगों को रौंद डाला.

मधुबनी जिले के फुलपरास में मधेपुरा डीएम की गाड़ी से सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हुई को लेकर मधेपुरा डीपीआरओ कुंदन कुमार सिंह ने आधिकारिक बयान दिया. उन्होंने कहा कि डीएम साहब की गाड़ी में तकनीकी खराबी थी जिसे ठीक करवाने जाना था अब इस बात की पुष्टि तभी हो पाएगा, जब इसकी जांच होगी. गाड़ी मधेपुरा आने के क्रम में दुर्घटना ग्रसित हुई है या जाने की क्रम में ये तो जांच का विषय है. हालांकि, उन्होंने कहा कि हमारे डीएम साहब मुख्यालय में ही हैं और जैसे ही जानकारी प्राप्त होती हम आप लोगों को अवगत करा देंगे.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment