Follow Us

प्रेम विवाह से नाराज लड़की के पक्ष वालों ने की युवक के परिवार की पिटाई

प्रेम विवाह से नाराज लड़की के पक्ष वालों ने की युवक के परिवार की पिटाई

नारनौल के गांव मंडलाना निवासी गजराज यादव ने बताया कि 10 लोग लाठी डंडे लेकर उनके घर में आए और उनके घर का बाहर का और अंदर का गेट तोड़ दिया और उनके साथ व उनकी पत्नी के साथ मारपीट करने लगे. गजराज यादव ने आगे बताया कि उनकी धर्मपत्नी व खुद दोनों घर पर अकेले थे.

उन्होंने बताया कि घर में घुसे लोगों ने उन पर लाठी डंडों से वार करना शुरू कर दिया. गजराज यादव ने बताया की उनका बेटा और गांव की लड़की के साथ 11 अक्टूबर को घर से लापता हो गए थे. इसके बाद उन्होंने शादी कर ली, जिस कारण यह सभी लोग एसपी नारनौल व मंत्री के पास भी और गए थे. आज सुबह लड़की का भाई, लड़की का ताऊ वह अन्य कई लोगों ने गजराज यादव है और उनकी धर्मपत्नी के साथ मारपीट की.
उन्होंने आगे बताया कि इस दौरान उनके पैरों में लाठी डंडों से चोट मारी गई. साथ ही गजराज की पत्नी मुकेश देवी के साथ भी मारपीट की गई, जिसमें मुकेश देवी के माथे पर गंभीर रूप से चोट आई है. दोनों ही पति-पत्नी नारनौल के नागरिक अस्पताल में एडमिट है. साथ ही जब हमने इस मामले को लेकर नारनौल सदर एसएचओ रविंद्र सिंह से इसकी जानकारी ली तो उन्होंने बताया कि 11 तारीख को गांव का युवक और युवती घर से लापता हो गए थे.

उन्होने आगे बताया कि 12 तारीख को लिखित सूचना सदर थाना नारनौल में मिली तो उन्होंने 12 तारीख को एफआईआर दर्ज कर दी थी. दोनों की लोकेशन ट्रेस की गई है. कोई सुराग नहीं मिला. व्हाट्स ऐप के माध्यम से कुछ सूचना मिली है. उनकी आईडी की जानकारी सूचना के लिए लगवा रखी है. कुछ फोटो प्राप्त हुई है, जिनमें उन्होंने शादी कर ली है. इसके आगे कोई सुराग नहीं मिला है.

उन्होंने आगे बताया कि आज सूचना मिली थी कि डायल 112 की वहीं दोनों परिवार में लड़की के परिवार ने लड़के के परिवार के साथ मारपीट की है, जिसके संबंध में हमें रुक्का मिला है. इन्वेस्टिंग ऑफिसर बयान लेने के लिए गया है. बयान के अनुसार लीगल कारवाई की जाएगी. सूचना मिली कि आज सुबह गजराज निवासी मंडलाना व मुकेश निवासी मंडलाना के साथ मारपीट हुई है. इस मामले पर संज्ञान लेकर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment