Follow Us

आगरा के होम स्टे में चल रहा था सेक्स रैकेट

आगरा के होम स्टे में चल रहा था सेक्स रैकेट

पिछले दिनों पुलिस ने आगरा में चल रही जिस्मफरोशी के धंधे से जुडी कई गिरफ्तारियां की हैं.आगरा पुलिस एक के बाद एक लगातार 35 से ज्यादा होम स्टे बंद करवा चुकी है, कई गिरफ्तारियां की जा चुकी हैं और अभी भी कार्रवाही जारी है. एक पीड़िता के शिकायत का असर ये हुआ कि पुलिस अब इस मामले में बेहद सतर्कता बरत रही है. पर्यटकों को लड़कियां न पहुंचाई जा रही हों इस बात पर पुलिस गहरी छान बीन कर रही है.

पीड़िता के अनुसार वह अपनी आर्थिक मजबूरियों के कारण आगरा के होम स्टे में रिस्पेशनिस्ट की नौकरी कर रही थी. कुछ युवकों की मदद से उसे यह नौकरी मिली थी. हर महीने 10 हजार सैलरी की बात हुई थी. पहले महीने की सैलरी समय से मिलने के बाद जीतू, सोनू, रिया और अशोक नाम के लोगों ने पीड़िता को लालच दिया और कहा कि वह एक ही रात में हजारों रूपए कमा सकती है. इस दौरान सोनू नमक युवक ने पीड़िता से जबरन सम्बन्ध बनाए और उसका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया. उस रात पीड़िता को पांच हजार रूपए दिए गए और यह बात गुप्त रखने की धमकी दी गयी. अगली सुबह जब पीड़िता काम पर पहुंची तो उसे वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कस्टमर के साथ सम्बन्ध बनाने के लिए भेजा गया. ये सिलसिला लगभग डेढ़ साल चला, जिसमें पीड़िता को हर कस्टमर से 800 रूपए दिए जाते थे जबकि ग्राहक इसके लिए 3000 रूपए का भुगतान करते थे.

पीड़िता ने आगे बताया कि उसने अपनी नानी कि दी हुई जमीन बेचकर आरोपियों को लगभग साढ़े चार लाख रूपए भी दिए ताकि उसे इस चंगुल से छुटकारा मिल सके. लेकिन रिया और जीतू ने पीडिया को पैसे वापिस करने के बहाने अपने पास बुलाया और नशीला पदार्थ पिलाकर ग्राहक के साथ कमरे में बंद कर दिया. पीड़िता जब होश आने पर घर जाने लगी तो जीतू ने उसके सर पर बोतल मार दी. पीड़िता के चीखने चिल्लाने के बाद मामला पुलिस तक पहुंचा और कुछ आरोपियों को गिरफ्तार किया. इस रैकेट में आठ से ज्यादा लोग शामिल हैं.

पुलिस के अनुसार आरोपियों से पूछताछ के बाद कई होटलों के नाम चिन्हित किये गए हैं. जहां आरोपियों को रंगे हाथ पकडे जाने की योजना है. पकडे गए आरोपियों के फोन में आगरा के आसपास की लड़कियों के फोटो मौजूद थे.ग्राहक की पसंद से लड़कियां बुलाई जाती थी और उन्हें होम स्टे में ले जाकर सम्बन्ध बनाने को कहा जाता था. पुलिस अब मामले की गहनता से जाँच कर रही है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment