Follow Us

इंसानियत शर्मसार! ढाई साल के मासूम की हत्या, दुष्कर्म की भी आशंका

इंसानियत शर्मसार! ढाई साल के मासूम की हत्या, दुष्कर्म की भी आशंका

बिहार के मुजफ्फरपुर के मीनापुर थाना क्षेत्र में एक ढाई वर्ष की अबोध बच्ची से दुष्कर्म और उसके बाद हत्या कर शव को दफनाने का मामला प्रकाश में आया है. ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस के मुताबिक, बच्ची अपने परिजनों के साथ फूफा के बेटे की शादी में आई थी. इसी बीच 20 वर्षीय आरोपी ने उसे खेलाने के बहाने सुनसान स्थान पर ले गया. आरोप है कि पहले उसके साथ दुष्कर्म किया गया और बाद में उसकी हत्या कर दी गई.

जानें क्या है पूरा मामला

बताया जा रहा है कि गुरुवार की शाम तक बच्ची जब वापस नहीं लौटी तब उसकी खोज शुरू की गई. शुक्रवार की सुबह मीनापुर थाना में परिजनों ने इस संबंध में आवेदन दिया. इसी दौरान ग्रामीणों को पास के ही गांव में आरोपी के संबंध में पता चला. ग्रामीणों ने उसे पजड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

पुलिस ने जब आरोपी से सख्ती से पूछताछ की तब आरोपी ने अपराध स्वीकार करते हुए बताया कि बच्ची के शव को एक गांव के पेड़ के नीचे गड्ढा खोदकर छिपा दिया है. पुलिस ने बताए स्थान से शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही दुष्कर्म की पुष्टि हो सकती है. पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है. इस घटना के बाद इलाके के लोगों में गुस्सा है. वो पुलिस प्रशासन से अपराधी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment