Follow Us

प्रेमी से मिलने के बाद मेडिकल की छात्रा ने किया सुसाइड, 23वीं मंजिल से कूदी लड़की

प्रेमी से मिलने के बाद मेडिकल की छात्रा ने किया सुसाइड, 23वीं मंजिल से कूदी लड़की

गाजियाबाद की ATS एडवांटेज सोसाइटी के 23वीं फ्लोर से मेडिकल की पढ़ाई करने वाली स्टूडेंट ने कूदकर दी जान. प्राप्त जानकारी के अनुसार स्टूडेंट की लाश ग्राउंड फ्लोक में एक बिजनेसमैन के फाउंटेन में पड़ी थी. CCTV में युवती शुक्रवार शाम को गिरती हुई दिखी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने करीब 5 घंटे पर इस मामले की छानबीन की. मृतक छात्रा का नाम आस्था बताया जा रहा है. युवती गाजियाबाद के एक प्राइवेट मेडिकल कॉलेज में BDS की पढ़ाई कर रही थी.

ACP इंद्रापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार सुबह पुलिस को सूचना मिलती है कि एटीएस एडवांटेज सोसाइटी में एक युवती मृत पड़ी है. तत्काल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त का प्रयास किया. शव की शिनाख्त आस्था शर्मा, पुत्री अजय शर्मा के रूप में हुई, जो मूलरूप से दिल्ली के मंडी इलाके की रहने वाली थी. वह गाजियाबाद में एक प्राइवेट मेडिकल संस्थान में पढ़ती थी. सोसाइटी में युवती का मित्र रहता है, इसलिए उसका युवती के घर आना-जाना था. ATS में रहने वाले रोहित खन्ना के साथ एक साल पहले डेटिंग एप BUBBLE से संपर्क में आई थी. रोहित खन्ना ने मुंबई से बॉनी कपूर के संस्थान से फिल्म से रिलेटिड कोर्स किया था.

पुलिस ने लंबी पूछताछ के बाद युवती की पहचान कर ली है युवती दिल्ली की रहने वाली है और उसका नाम आस्था शर्मा है. मृतका जो कि रोहित खन्ना नाम के अपने पुरुष मित्र से मिलने के लिए यहां आती-जाती थी. रोहित के साथ आस्था की मित्रता लगभग 1 साल से थी. आस्था पिछले काफी समय से मानसिक अवसाद का शिकार चल रही थी. जिसके लिए उसकी दवाई भी चल रही थी. युवती का काफी समय से रोहित के यहां आना-जाना था. रोहित फिल्म जगत से जुड़े हुए हैं. आस्था के पिता दिल्ली में माइक्रोफाइनेंस का कार्य करते हैं जबकि रोहित के पिता कार कारोबारी है. लड़की गाजियाबाद के निजी मेडिकल कॉलेज की छात्रा थी. आस्था कल यहां पहुंची थी जिसके बाद रोहित के निवास स्थान से दूसरे टावर में छत पर पहुंच कर नीचे कूद गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर तत्काल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के पास अभी तक इस मामले में किसी भी पक्ष की तरफ से कोई शिकायत नहीं मिली है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment