Follow Us

मोकामा में पुलिस जीप ने 2 छात्रों को कुचला, हालत गंभीर, लोगों में गुस्सा

मोकामा में पुलिस जीप ने 2 छात्रों को कुचला, हालत गंभीर, लोगों में गुस्सा

बिहार की राजधानी पटना के मोकामा इलाके से बड़ी खबर सामने आई है. यहां शनिवार (25 नवंबर) को एक पुलिस जीप ने दो छात्रों को कुचल दिया. जिससे दोनों छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायल छात्रों की पहचान रामपुर डुमरा निवासी चिंटू यादव के पुत्र प्रियांशु (7) और लुचो तांती के पुत्र विष्णु (9) के रूप में हुई है. घायल छात्रों को आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं जीप चलाने वाला पुलिसकर्मी गाड़ी के साथ मौके से भाग गया. इस घटना के बाद स्थानीय लोग काफी गुस्से में हैं. गुस्साए लोगों ने एनएच-80 को जाम कर पुलिस के खिलाफ जमकर हंगामा किया.

बताया जा रहा है कि एनएच -80 पर कुछ पुलिसकर्मी पुलिस जीप से एक मवेशी लदे वाहन का पीछा कर रहे थे. रामपुर-डुमरा के नजदीक मवेशी लदे वाहन को ओवरटेक करने के दौरान पुलिस जीप ने दो छात्रों को कुचल दिया. दोनों छात्र ट्यूशन पढ़ने के लिए जा रहे थे. हादसे के बाद भी पुलिसवालों ने गाड़ी नहीं रोकी और वहां से भाग गए. जिससे लोग नाराज हो गए और उन्होंने हाइवे जाम करके पुलिस-प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की.

इससे पहले 11 नवंबर को बक्सर में पुलिस जीप ने 4 लोगों को कुचल दिया था और फुटपाथ किनारे खड़ी कई मोटरसाइकिल को रौंद दिया था. इसके बाद भीड़ ने पुलिस टीम पर पथराव कर दिया था. इस पथराव में एक एसएसओ समेत चार पुलिसकर्मी घायल हो गए थे. ये घटना डुमरांव थाना क्षेत्र के डुमरेजनी मंदिर के पास हुई थी. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, पुलिस जीप की ब्रेक फेल होने से ये हादसा हुआ था.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment