Follow Us

पड़ोसी ने नाबालिग लड़की के साथ किया दुष्कर्म

पड़ोसी ने नाबालिग लड़की के साथ किया दुष्कर्म

बिहार के बेगूसराय जिले से एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जहां 14 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. वहीं मामला सामने आते ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. घटना जिले के वीरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की बताई जा रही है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि 25 नवंबर की शाम आरोपी ने लड़की को बहला फुसलाकर अपने घर बुला लिया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. काफी देर बाद जब लड़की घर नहीं लौटी तो मां खोजते हुए आरोपी के घर गयी तो लड़की और आरोपी अपने घर के कमरे से निकल रहे थे. लड़की ने अपनी मां को अपने साथ हुए घटना की जानकारी दी. पीड़ित परिवार ने 26 नवंबर को पूरे मामले की शिकायत वीरपुर थाना पुलिस से की. जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आज पीड़ित लड़की और आरोपी को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल लाया गया है. जहां दोनों का मेडिकल चेकअप कराया जा रहा है.

बताया जा रहा है लड़की थोड़ी सुस्त है जिस वजह से आरोपी ने उसे बहला फुसलाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. लड़की के शरीर पर नाखून के निशान भी हैं. फिलहाल पुलिस ने दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. एसपी योगेंद्र कुमार में बताया कि लड़की के साथ पड़ोस के एक व्यक्ति के द्वारा दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. लड़की की मेडिकल जांच कराई जा रही है. साक्ष्य इकट्ठा किया गया है जिसे एफ एस एल जांच के लिए भेजा गया है. जल्द ही चार्जशीट दाखिल कर कड़ी सजा दिलाने का काम पुलिस करेगी.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment