Follow Us

पवन सिंह को सियासत में टक्कर देंगी अक्षरा सिंह? चुनाव के लिए कसी कमर

पवन सिंह को सियासत में टक्कर देंगी अक्षरा सिंह? चुनाव के लिए कसी कमर

भोजपुरी स्टार्स का सियासी प्रेम तो जग जाहिर है. इस इंडस्ट्री के कई बड़े सुपरस्टार राजनीति में काम कर रहे हैं. कई अपनी सियासी पारी शुरू करने की जुगत में लगे हैं. गुंजन सिंह से लेकर पवन सिंह का नाम शामिल है. वहीं, अब एक और स्टार सियासी गलियारों की सुर्खियां बनने के लिए तैयार है. जो पवन सिंह की कभी खास रही हैं और अब कट्टर दुश्मन मानी जाती हैं. जी हां हम बात कर रहे हैं भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह की, जो अब राजनीति में कदम रखने जा रही हैं तो अब भोजपुरी सिनेमा जगत से लेकर सियासी गलियारों तक चर्चा होने लगी क्या वह पवन सिंह को टक्कर देने के लिए राजनीति में आ रहीं हैं? आइए इस ऑर्टिकल में जानने की कोशिश करते हैं
दरअसल, भोजपुरी सिनेमा जगत के पावरस्टार पवन सिंह ने राजनीति में आने का ऐलान कर दिया है. वह बीजेपी के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ने का मन बना चुके हैं. इसके लिए पवन सिंह ने बीजेपी के बड़े नेताओं से भी मुलाकात कर चुके है. पवन सिंह अपने गृह जिला आरा की लोकसभा सीट से चुनाव लड़ना चाहते हैं. हालांकि, अब इस पर पेंच फंसा है, क्योंकि केंद्रीय मंत्री आरके सिंह यहां के बीजेपी सांसद हैं और वह भी यहां से चुनाव दोबारा लड़ना चाह रहे हैं.

खैर, पवन सिंह किस लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे इसकी जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन एक बात तो तय है कि वह लोकसभा 2022 का चुनाव जरूर लड़ेंगे. अब बात करते हैं अक्षरा सिंह की. भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, जो राजनीति में एंट्री करने जा रही हैं. वह 27 नवंबर, 2023 दिन सोमवार को चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) की जन सुराज पार्टी से जुड़ने जा रही हैं. इसका सीधा सा मतलब है कि अक्षरा सिंह भी लोकसभा चुनाव लड़ेंगी. अब इसी बात को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि अक्षरा सिंह शायद वहां से चुनाव लड़ सकती हैं, जहां से पवन सिंह चुनावी मैदान में होंगे. इसके पीछे की कई वजह है. इसे समझने के लिए हमें थोड़ा पीछे जाना होगा.

पवन सिंह और अक्षरा सिंह काफी वक्त तक एक दूसरे को डेट किया था. इनकी कैमिस्ट्री को भी लोग खूब पसंद करते थे. पवन सिंह ने अक्षरा सिंह के बजाय अचानक से ज्योति सिंह के साथ शादी कर ली. इसके बाद पवन सिंह और अक्षरा सिंह के बीच ब्रेकअप की खबरें आई, जिससे फैन्स काफी हैरान हो गए थे. अक्षरा सिंह पवन सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. इतना ही नहीं भोजपुरी एक्ट्रेस ने आरोप लगाया था कि पवन सिंह शराब के नशे में धुत्त होकर मारपीट किया करते थे और गालियां देते थे. इसके बाद से पवन सिंह और अक्षरा सिंह में दुश्मनी शुरू हो गई. तब से लेकर आज तक दोनों के बीच दुश्मनी की लकीर खींची हुई है और पवन सिंह और अक्षरा सिंह की प्यार की दास्तां दुश्मनी में बदल गई थी. यहां आपको यह जानना बेहद जरूरी है कि पवन सिंह का अपनी पत्नी ज्योति सिंह के साथ कोर्ट में तलाक का केस चल रहा है.

इसी वजह से भोजपुरी सिनेमा जगत और सियासी हलकों में इस बात की चर्चा होने लगी है कि अक्षरा सिंह भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह को टक्कर देने कि लिए राजनीति में आ रही है. अब देखना होगा कि दोनों स्टार आखिरी किस लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे? क्या दोनों एक दूसरे के आमने-सामने चुनावी मैदान में होंगे?

pnews
Author: pnews

Leave a Comment