Follow Us

गिप्पी ग्रेवाल के घर पर अटैक के बाद सलमान खान को धमकी

गिप्पी ग्रेवाल के घर पर अटैक के बाद सलमान खान को धमकी

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को कथित तौर पर सोशल मीडिया के जरिए जान से मारने की धमकी मिली है. फिल्म टाइगर 3 के एक्टर सलमान खान को पहले भी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से जान से मारने की धमकी मिल चुकी है. मुंबई पुलिस ने कहा है कि इस नई धमकी के बाद अभिनेता की सुरक्षा की समीक्षा की गई है.

बुधवार, 29 नवंबर को न्यूज एजेंसी एएनआई ने रिपोर्ट किया कि सलमान खान को फेसबुक पोस्ट के जरिए धमकी मिली है. एएनआई ने बताया कि मुंबई पुलिस ने कहा है कि इसके बाद उनकी सुरक्षा की समीक्षा की गई है. हालांकि, इस बात पर कोई स्पष्टता नहीं है कि क्या यह नई धमकी सलमान को अतीत में लॉरेंस बिश्नोई और उसके गिरोह से मिली धमकियों से जुड़ी है.

इससे पहले पिंकविला की एक रिपोर्ट में बताया गया था कि लॉरेंस बिश्नोई द्वारा सलमान के साथ अपनी दोस्ती की अफवाह को लेकर कनाडा में गायक गिप्पी ग्रेवाल के घर के बाहर गोलियां चलाने के बाद अधिकारियों ने सलमान को सतर्क रहने के लिए कहा था. अब इस धमकी के बाद अभिनेता की सुरक्षा की समीक्षा की गई, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि कोई खामी न रहे. पिंकविला ने मुंबई पुलिस के एक अधिकारी के हवाले से कहा, ”हमने उनसे भी संपर्क किया है और उन्हें सतर्क रहने के लिए कहा है और उनकी सुरक्षा के संबंध में कुछ चीजों पर चर्चा की है.”

गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा वाले घर पर हुआ था हमला
लॉरेंस बिश्नोई ने अतीत में सलमान खान के प्रति अपनी नापसंदगी मुखर रूप से व्यक्त की थी और उन्हें और उनके पिता सलीम खान को धमकियां भेजी थीं. इस महीने की शुरुआत में उन्होंने कनाडा में गिप्पी ग्रेवाल के घर पर हमला किया, जिसके बाद गायक को एक बयान जारी करना पड़ा कि वह सलमान के दोस्त नहीं थे. बस उन दोनों ने साथ काम किया. हमले के बाद लॉरेंस बिश्नोई ने फेसबुक पोस्ट के जरिए जिम्मेदारी ली थी.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment