Follow Us

अंजू अपने 2 बच्चों को लेकर पाकिस्तान जाएगी या अकेली? दूसरे पति नसरुल्ला ने उगल दिया पूरा प्लान

अंजू अपने 2 बच्चों को लेकर पाकिस्तान जाएगी या अकेली? दूसरे पति नसरुल्ला ने उगल दिया पूरा प्लान

राजस्थान के अलवर से पाकिस्तान गई अंजू छह माह बाद बाघा बॉर्डर के रास्ते स्वदेश लौट आई है. पड़ोसी मुल्क में नसरुल्ला से निकाह कर फातिमा बन चुकी अंजू अपने बच्चों से मिलने के लिए बेचैन थी. अब वह दोनों बच्चों को लेकर दोबारा पाकिस्तान जाएगी या नहीं? इसको लेकर दूसरे पति नसरुल्ला ने बड़ा खुलासा किया है.

अलवर जिले के भिवाड़ी में रहने वाली अंजू ने 25 जुलाई को अपने 29 साल के दोस्त नसरुल्लाह से निकाह किया था. जिसका घर पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा के ऊपरी दीर जिले में है. दोनों साल 2019 में फेसबुक पर दोस्त बने थे.

अब 34 साल की भारतीय महिला पाकिस्तान सरकार की ओर से मंजूरी मिलने के बाद स्वदेश लौट आई है. इसकी जानकारी फातिमा के पाकिस्तानी पति नसरुल्ला ने पहले ही शेयर कर दी थी.
जरूर पाकिस्तान लौटेगी फातिमा: नसरुल्ला

ऊपरी दीर जिले में रहने वाले नसरुल्ला ने कुछ दिन पहले बताया था कि वाघा-अटारी बॉर्डर पर आने-जाने के लिए दस्तावेजों की प्रक्रिया पूरी होते ही नवंबर के आखिर तक अंजू उर्फ फातिमा भारत की यात्रा करेगी. कहा कि वह भारत में अपने बच्चों से मिलने के बाद पाकिस्तान लौटेगी.

अंजू के पाकिस्तानी पति ने कहा, वह निश्चित रूप से वापस आएंगी, क्योंकि पाकिस्तान अब उनका घर है.
अंजू की 15 साल की बेटी और छह साल का बेटा है. अंजू के पति अरविंद अब बच्चों के साथ भिवाड़ी के एक फ्लैट में रहते हैं. अरविंद ने बताया कि इसी साल जून में भिवाड़ी से जयपुर जाने की बात कहकर अंजू घर से निकली थी. लेकिन बाद में परिवार को जानकारी मिली कि वह पाकिस्तान में है.

अरविंद ने मीडिया को बताया था कि उसकी पत्नी अंजू ने अपनी बहन को कॉल पर बताया कि वह तो लाहौर आ गई है और बाद में उसने वॉट्सएप कॉल पर बात की.

भिवाड़ी पुलिस ने बताया कि अंजू घर से सहेली के घर जाने का कहकर निकली थी और उसके पास वैध पासपोर्ट है.

अरविंद ने बताया कि अंजू का 2020 में पासपोर्ट बना था. क्योंकि वह विदेश में नौकरी के लिए आवेदन करना चाहती थी. उन्हें इसकी जानकारी नहीं थी कि वह सोशल मीडिया के जरिये किसी के संपर्क में है

pnews
Author: pnews

Leave a Comment