Follow Us

बेगूसराय में स्कूली वैन के ड्राइवर ने दो मासूमों को बनाया हवस का शिकार

बेगूसराय में स्कूली वैन के ड्राइवर ने दो मासूमों को बनाया हवस का शिकार

बिहार के बेगूसराय से झकझोर देने वाली खबर सामने आई है. अगर आप किसी बच्ची के मां-बाप हैं, तो इस खबर को पढ़कर आपका दिल दहल जाएगा. अगर आपकी बच्ची बस, वैन या रिक्शा से स्कूल जाती है, तो ये खबर आपको जरूर पढ़नी चाहिए और थोड़ा सावधान हो जाना चाहिए. दरअसल, बेगूसराय के बीरपुर थाना क्षेत्र में एक स्कूली वैन के ड्राइवर ने एक साथ दो मासूम बच्चियों को अपनी हवस का शिकार बना डाला. इतना ही नहीं आरोपी ने इस घटना का वीडियो भी बनाया. आरोपी ड्राइवर ने उस वक्त घटना को अंजाम दिया, जब बच्चियां स्कूल से वापस घर जा रही थीं.

बच्चियां जब घर पहुंची तो उनके गुप्तांगों से खून बहते देख परिजन सहम उठे. उन्होंने जब मासूमों से कारण पूछा तो उन्होंने रोते हुए पूरी आपबीती सुनाई. बच्चियों की बातें सुनकर परिजनों के पैरों तले से जमीन खिसक गई. बच्चियों के परिजनों ने ग्रामीणों की मदद से भागते हुए ड्राइवर को धर-दबोचा और जमकर कूटा. इसके बाद पुलिस बुलाकर उसे पुलिस के हवाले कर दिया. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और जिनके भी बच्चे स्कूली बसों से सफर करते हैं, उनके परिजन काफी डर गए हैं.

ये घटना बीरपुर थाना क्षेत्र की है. आरोपी ड्राइवर की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बड़ी एघु गावं के रहने वाले सिकंदर राय के रूप में हुई है. आरोपी पिछले 3 साल से स्कूल की मैजिक वैन चलाने का काम कर रहा है. इस मामले में सदर डीएसपी अमित कुमार ने बताया कि मंगलवार (28 नवंबर) की शाम 7 बजे वीरपुर थाने को सूचना मिली थी कि वीरपुर थाना क्षेत्र के ही दो बच्चों के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है. मामला संज्ञान में आते ही वीरपुर थाना प्रभारी के द्वारा तत्काल कारवाई करते हुए दुष्कर्म के आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया.

अमित कुमार ने बताया की आरोपी एक निजी विद्यालय में स्कूली मैजिक वैन चलाता है. मंगलवार को देर शाम स्कूल से घर पहुंचाने के दौरान आरोपी ने 2 मासूम बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. बच्चियों का इलाज बेगूसराय सदर अस्पताल मे चल रहा है. डीएसपी ने बताया है कि इस मामले में पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. आरोपी से पूछताछ जारी है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment