Follow Us

डायन होने के आरोप में खूनी खेल, 7 लोगों की लाठी-डंडे से पिटाई

डायन होने के आरोप में खूनी खेल, 7 लोगों की लाठी-डंडे से पिटाई

बेगूसराय में डायन होने का आरोप लगाकर एक परिवार की लाठी-डंडे से पिटाई कर दी गई. इस घटना में आरोपियों ने एक ही परिवार के सात लोगों की लाठी-डंडे से जमकर पिटाई कर दिया. इस पिटाई में सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनका इलाज बेगूसराय सदर अस्पताल मे चल रहा है. घटना लाखो सहायक थाना क्षेत्र के अयोध्यावाड़ी गावं की है.
बताया जाता है कि आठ दिन पहले एक आठ वर्षीय लड़की की मौत के बाद पड़ोसियों ने एक महिला पर डायन होने का आरोप लगाया था. इसके बाद घर में घुसकर लाठी डंडे से पिटाई कर दी थी. विजय पंडित, निशांत कुमार, सरिता देवी सहित अन्य लोग शामिल है. इस संबंध में सरिता कुमारी में बताया कि पड़ोस के रहने वाले एक 8 वर्षीय बच्ची की मौत बीमारी की वजह से हो गई थी. घटना के बाद से भी पड़ोसी लगातार गाली गलौज और प्रताड़ित करते थे.

इसी क्रम मे बृहस्पतिवार को 20 से 25 की संख्या में लोग घर पर आ धमके और डायन होने के आरोप में घर के लोगों पर लाठी डंडे से हमला कर दिया. जिससे पिता पुत्र पत्नी सहित घर की लड़कियां घायल हो गई. इस संबंध में विजय पंडित ने आरोप लगाया कि वह लोग एक सामान्य लोग हैं जो शांति से अपना जीवन व्यतीत करते हैं, लेकिन पड़ोस में रहने वाले लोग उनकी पत्नी पर डायन के आरोप लगाकर अक्सर प्रताड़ित किया करते हैं.

मारपीट की घटना की सूचना 112 नंबर डायल गाड़ी को दी गई. लाखो सहायक थाना क्षेत्र में पदस्थापित पुलिस पदाधिकारी विनोद सिंह ने बताया कि डायल 112 नंबर की गाड़ी को घटना की सूचना मिली थी जिसकी कुछ देर के बाद ही पुलिस की टीम मौके वारदात पर पहुंची. पुलिस अधिकारी विनोद सिंह ने बताया कि आपसी विवाद मे मारपीट की घटना हुई है, जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया है. फिलहाल, घायल सभी लोग का इलाज बेगूसराय अस्पताल में किया जा रहा है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment