Follow Us

बॉयफ्रेंड को अश्लील फोटो भेजने के मामले में 2 पुलिस की गिरफ्त में

बॉयफ्रेंड को अश्लील फोटो भेजने के मामले में 2 पुलिस की गिरफ्त में

चंडीगढ़ में एक किराये के मकान में महिलाओं के वॉशरूम में लगे गीजर में एक खूफिया कैमरा पाए जाने के बाद एक आरोपी महिला और उसके पुरुष साथी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने यह जानकारी देते हुए बताया मकान मालिक ने मामले की सूचना दी थी. उन्होंने बताया कि यह कैमरा कुछ दिन पहले घर में किराये पर रहने आई एक युवती द्वारा कथित तौर पर लगाया गया था और इस घर में चार अन्य महिलाएं पहले से ही किराये पर रहती हैं.

पुलिस ने आगे बताया कि आरोपी युवती ने कथित तौर पर अपने पुरुष साथी के कहने पर यह कैमरा लगाया था और उसी ने उपकरण उपलब्ध कराये थे. पुलिस के उपाधीक्षक गुरमुख सिंह ने बताया कि सेक्टर- 22 में किराए पर रहने वाली एक युवती ने इस मामले में शिकायत दर्ज कराई थी. उन्होंने कहा कहा था कि किराये पर रहने वाली महिलाओं में से एक ने बाथरूम में कैमरे को लगाया है. हमने उसे और सेक्टर-20 में रहने वाले उसके पुरुष साथी को गिरफ्तार कर लिया है.

उन्होंने बताया कि दोनों से विस्तार से पूछताछ की गई है. उनके मोबाइल फोन और उपकरणों को फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है. आरोपी महिला ने बताया कि उसके पुरुष साथी ने उसे ऐसा करने के लिए कहा था. इस पूरे मामले के पीछे असली उद्देश्य क्या था, इसकी अभी भी जांच चल रही है.

जानें, क्या है पूरा मामला

बता दें कि बीते बुधवार को चंडीगढ़ में बाथरूम में कैमरा लगाकर साथी लड़कियों का अश्लील फोटो और वीडियो बनाने का मामला सामने आया था. शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवती और उसके बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया था. पुलिस ने दोनों के फोन सील कर जांच के लिए लैब में भिजवा दिया था. इस मामले में एक पीड़ित लड़की PG में जब बाथरूम में गई तो, गीजर के ऊपर उसे एक डिवाइस चमकती दिखाई दी.

उसने इसके बारे में अपनी साथी लड़कियों को बताया, तो जांच में सामने आया कि वह कैमरा लगा हुआ है. इसकी सूचना अपने मकान मालिक को दी. मकान मालिक ने सेक्टर-17 पुलिस स्टेशन में इसकी शिकायत की.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment