Search
Close this search box.

करनाल में आक्रोशित राजपूत समाज, 9 दिसंबर को जिले में करेंगे जोरदार प्रदर्शन

करनाल में आक्रोशित राजपूत समाज, 9 दिसंबर को जिले में करेंगे जोरदार प्रदर्शन

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के विरोध में राजपुत समाज के लोग आक्रोशित हैं. समाज के लोगों ने ऐलान कर दिया कि हत्याकांड के विरोध में 9 दिसंबर को करनाल की सड़कों पर उतरकर बड़ा प्रदर्शन कर प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री, राज्यपाल के नाम डीसी को ज्ञापन सौंपेंगे. समाज के लोगों ने मांग की कि सुखदेव सिंग गोगामेड़ी की हत्या के पीछे कौन लोग हैं, इसका पर्दाफाश होना चाहिए. हत्याकांड की जांच हाईकोर्ट के सिटिंग जज से करवाई जाए.

समाज के लोग करनाल के सेक्टर-8 स्थित राजपूत धर्मशाला में एकत्रित हुए. उन्होंने कहा कि राजपूत करणी सेना प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का कत्ल हुआ हैं, वो भी घर में घुसकर, ये बहुत निदंनीय हैं और बड़ा अपराध है. समाज की मांग है कि हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा मिले. इस हत्याकांड के पीछे कौन लोग है और किसने हत्या करवाई इस बात का पर्दाफाश होना चाहिए. हत्या के पीछे बड़ा हाथ है, इसकी जांच सिटिंग जज से करवाई जानी चाहिए.

साथ ही लोगों ने कहा कि मामले की सुनवाई स्पेशल कोर्ट में होनी चाहिए और तीन माह में सुनवाई पूरी कर हत्योपियों को फांसी की सजा मिलनी चाहिए. उन्होंने कहा कि अगर ये गैंगस्टर का नतीजा है तो उनका एनकाउंटर होना चाहिए. कहा जा रहा है कि लॉरेंश बिश्नोई गैंगे के गुर्गे ने हत्याकांड की जिम्मेदारी ली है, ये कह देना कि उसने हत्या करवाई हैं. ये तो टालने वाली बात है.

कर्नल देवेंद्र सिंह ने कहा उन्होंने हिदुत्व की आवाज उठाते थे, निर्भिक नेता जो कि समाज के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते थे. ऐसे नेता को न्याय दिलवाने के लिए राजपूत समाज के लोग सेक्टर 8 में एकत्रित होंगे. पहले सुखदेव सिंह को श्रद्धांजलि देंगे, फिर प्रदर्शन कर डीसी को पीएम, सीएम व गर्वनर के नाम ज्ञापन सौंपेंगे. उन्होंने कहा कि अपने नेता के लिए समाज के लोगों को भी कुछ करना चाहिए, जो समाज के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते थे. उन्होंने कहा कि समाज के लोग चंदा एकत्रित कर मृतक सुखदेव के परिजनों को देंगे.

पूरे देश के राजपूत समाज के लोग इस घटना से दुखी हैं ओर मांग कर रहे है कि इस षड़यंत्र की जांच सिटिंग जज से करवाई जाए. साथ ही कहा कि सुनने में आया है कि पंजाब सरकार ने राजस्थान सरकार को सुखदेव सिंह की हत्या को लेकर इनपूट दिए थे, उसके आधार पर सुखदेव को सुरक्षा दी थी, लेकिन सुरक्षा दो दिन बाद हटा दी. हम मांग करते है कि जिस अधिकारी ने सुरक्षा को हटवाई थी, वो भी उतना ही जिम्मेदार है, जितना ही हत्या करने वाला.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment