Search
Close this search box.

दरोगा के घर शराब के नशे में जमकर झूमे रिश्तेदार, एसपी ने दिए जांच के आदेश

दरोगा के घर शराब के नशे में जमकर झूमे रिश्तेदार, एसपी ने दिए जांच के आदेश

बिहार में सरकार ने शराबबंदी कानून लागू कर रखा है. उसके बाद भी पुलिस पदाधिकारी के बेटी के शगुन तिलक समारोह में जमकर जाम छलकाए. इसके अलावा सभी ने शराब के नशे में जमकर रातभर ठुमके भी लगाए. अब इसका वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होते ही एसपी योगेंद्र कुमार ने पूरे मामले पर संज्ञान लिया है और वीडियो की जांच के लिए साइबर सेल और तेघरा डीएसपी को दिया है.

एसपी योगेंद्र कुमार ने कहा कि जो भी जांच में साक्ष्य आएगा और दोषी पाए जाने पर ना सिर्फ प्राथमिकी दर्ज की जाएगी बल्कि गिरफ्तारी भी की जाएगी. दरअसल, फुलवरिया थाना में कार्यरत दरोगा सुधीर सिंह की बेटी की शादी तेघड़ा थाना क्षेत्र के बरौनी 1 गांव के त्रिपुरारी सिंह के पुत्र कमलनयन से तय हैं. शादी से पहले 3 दिसंबर की रात शगुन तिलक समारोह का आयोजन बरौनी 1 गांव में आयोजित किया गया था. शगुन तिलक समारोह में बार बालाओं का डांस प्रोग्राम भी आयोजित किया गया था. आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि किस कदर बार बालाओं का डांस हो रहा है और शराब का गाना भी बज रहा है इस दौरान एक युवक के कमर में शराब की बोतल भी दिख रहा है. अब इस पूरे नाच गाना और शराब की बोतल लिए युवक का विडियो वायरल हो रहा है. विडियो वायरल होने पर एसपी योगेंद्र कुमार ने संज्ञान लिया है.

एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि एक विडियो सोशल मीडिया के माध्यम से मिला है. विडियो की जांच के लिए तेघड़ा डीएसपी को दिया गया है. जांच के बाद प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. अब सवाल उठता है कि जिस पुलिस पदाधिकारी पर शराबबंदी को सख्ती से लागू करने का जिम्मा है वहां शादी समारोह में शराब की बोतल के साथ युवक शराब की बोतल के साथ डांस कर रहा है तो यह पुलिस के कार्यशैली पर बड़ासवाल है. इस शगुन तिलक में कई थानों के थाना अध्यक्ष भी शामिल हुए थे. अब जांच में या स्पष्ट होगा की शगुन तिलक समारोह के बाद यह नाच गान का प्रोग्राम था या जिस दौरान नाच गान हो रहा था उस वक्त वहां पुलिस पदाधिकारी थे या नहीं.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment