Search
Close this search box.

बगहा में प्रेमी-प्रेमिका का फंदे से लटका शव बरामद

बगहा में प्रेमी-प्रेमिका का फंदे से लटका शव बरामद

बिहार के बगहा के रामनगर थाना क्षेत्र के पकड़ी गांव में प्रेमी प्रेमिका का फंदे से लटका हुआ शव बरामद हुआ है. जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को अपने कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

वहीं पुलिस ने दोनों प्रेमी-प्रेमिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया हैं. मृतक प्रेमी मुन्ना के परिजनों का आरोप है कि इन दोनों की हत्या की गई है. जबकि प्रेमिका मधु की सास का कहना है कि शादीशुदा होने के बाद आपत्तिजनक हालत में बंद घर में पकड़े जाने पर इन दोनों ने आत्महत्या कर ली है.

बता दें कि मुन्ना और मधु के बीच तकरीबन दो वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. मृतका मधु का पति बाहर मजदूरी करता है. इसी बीच गुरुवार की देर रात प्रेमिका मधु के घर प्रेमी मुन्ना राम से मिलने पहुंचा था. लेकिन आज सुबह दोनों का शव घर में फंदे से लटका हुआ मिला.

फिलहाल रामनगर पुलिस कई बिंदुओं पर मामले की जांच कर रही है. आत्महत्या और हत्या की गुत्थी सुलझाने को लेकर पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है. एसपी व एसडीपीओ भी मौके पर पहुंचे हैं और इस मामले की जांच की जा रही है. इस घटना को लेकर पूरे इलाके में ऑनर किलिंग चर्चा का विषय बना हुआ है.

इस मामले में बगहा एसपी किरण गोरख जाधव ने बताया कि ग्रामीणों द्वारा सूचना मिली थी कि दोनों में अवैध संबंध था. लिहाजा आपराधिक अनुसंधान में यह हत्या का मामला प्रतीत होता है. जिसको लेकर 4 लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस गहन पूछताछ कर रही है. वहीं FSL टीम को भी मौके पर बुलाया गया है. जिसके आधार पर खुद SP किरण कुमार इस ऑनर किलिंग की वारदात की तफ्तीश में विभिन्न पहलुओं को खंगाल रही हैं.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment