Follow Us

छह साल की मासूम के साथ दरिंदगी का मामला

छह साल की मासूम के साथ दरिंदगी का मामला

दौसा शहर के एक निजी होटल में बीती रात परिजनों के साथ शादी समारोह में शामिल होने आई 6 वर्षीय बालिका के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है, जिसके चलते पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. घटना की सूचना जब पुलिस को मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची, तो वहीं बालिका को दौसा जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद बालिका को जयपुर जेके लॉन अस्पताल के लिए रेफर किया गया. जहां बालिका का उपचार जारी

, घटना की गंभीरता को देखते हुए जयपुर रेंज आईजी उमेश चंद दत्ता एसपी वंदिता राणा दौसा महिला सेल के एएसपी शंकर लाल मीणा सहित बड़ी तादाद में पुलिस का अमला घटनास्थल पर पहुंचा. जहां एफएसएल की टीम के माध्यम से साक्ष्य जुटाने ने का प्रयास किया जा रहा है.

जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा
घटना को लेकर एसपी वंदिता राणा ने कहा परिजनों द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर महिला थाने में प्रकरण पंजीबद कर लिया गया है, तो वहीं बालिका का जयपुर में उपचार जारी है. जहां बालिका स्वस्थ बताई जा रही है. साथ ही एफएसएल की टीम सहित अन्य तकनीक माध्यम से साक्ष्य जुटाकर आरोपी को आईडेंटिफाई करने का प्रयास किया जा रहा है, जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा.

आपको बता दें बीती रात्रि को दौसा कोतवाली थाना क्षेत्र में स्थित शहर की एक निजी होटल में शादी समारोह आयोजित हुआ था. जहां बालिका अपने परिजनों के साथ शादी समारोह में शामिल होने के लिए दौसा आयी थी,

बालिका को अस्पताल में भर्ती करवाया गया
परिजन शादी समारोह में शामिल होकर दौसा से वापस अपने गांव जाने लगे तब परिजनों को घटना का पता लगा ऐसे में बालिका को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. वहीं, जब पुलिस को इस घटना की जानकारी मिली तो पुलिस भी हत्थप्रभ रह गई. फिलहाल पुलिस के अधिकारी हर मुमकिन कोशिश कर आरोपी की पहचान में लगे हुए हैं. ताकि उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जा सके.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment