Follow Us

प्रिंसिपल पर लगे यौन शोषण के आरोप पर बोले शिक्षा मंत्री, समाज में होते हैं ऐसे निकम्मे लोग

प्रिंसिपल पर लगे यौन शोषण के आरोप पर बोले शिक्षा मंत्री, समाज में होते हैं ऐसे निकम्मे लोग

हरियाणा के कैबिनेट मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने जींद और कैथल में प्रिंसिपल पर लगे यौन शोषण के आरोपों पर जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि ऐसे निकम्मे लोग समाज में होते हैं. हमारा काम उन्हें सजा दिलाना है. कैबिनेट मंत्री ने विकसित भारत संकल्प यात्रा को लेकर विपक्ष के सरकारी दुरुपयोग के सवाल पर भी प्रतिक्रिया दी.

हरियाणा में इन दिनों छात्राओं से यौन शोषण के मामले को लेकर वार-पलटवार का दौर चल रहा है. हाल ही में जींद के उचाना में प्रिंसिपल पर यौन शोषण के आरोप लगे थे. इसके बाद शिक्षा विभाग ने कड़ा एक्शन लेते हुए उसे बर्खास्त किया था. अभी यह मामला पूरी तरह से शांत भी नहीं हुआ था कि कैथल में भी कुछ छात्राएं प्रिंसिपल के खिलाफ खड़ी हो गई हैं. उन्होंने कैथल के प्रिंसिपल पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं. पुलिस ने इस मामले में उन्हें गिरफ्तार कर लिया है और सस्पेंड भी कर दिया है. हरियाणा के शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि ऐसे निकम्मे लोग समाज में होते हैं. हमारा काम है उन्हें सजा दिलाना, जो उन्हें मिल भी गई है.

बीजेपी की विकसित संकल्प भारत यात्रा को लेकर विपक्ष के सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग के सवालों पर कैबिनेट मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने पलटवार करते हुए कहा कि विपक्ष की यह बात तब साबित होती अगर हम इसका इस्तेमाल अपने लिए करते. यह सब जनता के लिए हो रहा है और उनकी समस्याओं का समाधान भी हो रहा है. कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा के दौरान बहुत से लोगों की समस्याओं का मौके पर ही समाधान किया जा रहा है.

15 दिसंबर से हरियाणा विधानसभा का शीतकालीन सत्र शुरू होगा, लेकिन इससे पहले ही बयानों के जरिए गर्माहट पैदा की जा रही है. कैबिनेट मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि पहले की तरह इस बार भी शीतकालीन सत्र अच्छा होगा. मुख्यमंत्री हर सवालों का जवाब भी देंगे. उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि हमारी सरकार में हर विधायक को बोलने का पूरा समय दिया जाता है. पहले की सरकारों के मुकाबले हमने सत्र की अवधि डेढ़ गुना बढाई है. पहले विधायकों को बोलते नहीं दिया जाता, उन्हें बाहर निकाल दिया जाता था, लेकिन अब ऐसा नहीं है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment