Follow Us

युवक को घर से बुलाकर ले गए दोस्त, पहले सिर, फिर कमर में मारी गोली

युवक को घर से बुलाकर ले गए दोस्त, पहले सिर, फिर कमर में मारी गोली

बिहार की राजधानी पटना (Bihar Crime News) के दानापुर से एक बड़ी खबर सामने आई है. दानापुर के नासरीगंज में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. वहीं, इस वारदात से गुस्साएं लोगों ने सड़क जामकर विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान प्रदर्शन कर रहे लोगों ने कार्रवाई की मांग की. विरोध प्रदर्शन को पुलिस (Patna Police) ने शांत कराया और जल्द कार्रवाई का भरोसा दिया.

पुलिस ने बताया कि अमित कुमार (Amit Kumar) नाम के युवक की गोली मारकर हत्या की गई है. यह दीघा थाना क्षेत्र के रहने वाली था. वहीं, इस मामले पर प्रभारी डीएसपी फुलवारी शरीफ ने कहा कि 7 दिसंबर, 2023 दिन गुरुवार की देर रात नासरीगंज बिस्कुट फैक्ट्री के पास एक युवक का शव बरामद किया (Bihar Crime News) गया था, जिसकी पहचान हो चुकी है. उन्होंने बताया कि इसे मामले में एक आरोपी की गिरफ्तारी की (Bihar Crime News) गई है, जिसके खिलाफ पहले भी लूट, हत्या, रंगदारी जैसे मामले दर्ज हो चुके हैं.

परिजनों ने दोस्तों पर लगाया हत्या का आरोप
मृतक अमित कुमार (Amit Kumar) के परिजनों का कहना है कि उसकी हत्या उसी के ही दोस्तों ने की है. अमित के दोस्तों ने उसे घर से बुलाकर दानापुर थाना के बिस्कुट फैक्ट्री के पास ले गए और फिर वहां एक गोली सिर में और दूसरी गोली कमर में मारकर हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि अमित को पहले भी जान से मारने की धमकी मिल चुकी है. फिलहाल, पुलिस (Patna Police) केस दर्ज कर वारदात की जांच में जुट गई है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment