Follow Us

ससुर की गंदी करतूत, 26 साल की बहू को दिलाया कमरा फिर दोस्तों के साथ किया गैंगरेप

ससुर की गंदी करतूत, 26 साल की बहू को दिलाया कमरा फिर दोस्तों के साथ किया गैंगरेप

मध्य प्रदेश में छतरपुर में एक कलयुगी ससुर का घटिया हरकत सामने आई है. यहां, उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर उसे अपनी बहू को ही अपनी हवस का शिकार बना लिया. बहू का आरोप है की उसने इससे पहले भी ऐसी वारदात की थी. वो महिला के गरीबी और शराबी पति का फायदा उठाता था. इस बार उसने मकान दिलाकर उसके साथ ऐसा किया. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलास शुरू कर दी है.

खोज में जुटी पुलिस
कलियुगी ससुर ने अपने एक साथी के साथ मिलकर अपनी बहू के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. घटना के बाद से दोनों आरोपी फरार बताए जा रहे हैं. हालांकि, पुलिस शिकायत मिलने के बाद से ही मामला दर्ज कर उनकी खोजबीन में लगी है.

महिला ने दर्ज कराई रिपोर्ट
भगवां थाना के 26 वर्षीय महिला ने थाना पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई उसका पति शराब पीने का आदी है जो उसे आये दिन शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित करता था. जिससे वह बच्चों को लेकर टीकमगढ़ चली गयी थी. लेकिन, महिला के ससुर ने उसके साथ हमदर्दी दिखाकर भगवां ले आया और महिला को किराए का मकान दिलवा दिया. जहां बीती 26 ,27 नवंबर की दरम्यानी रात में उसके ससुर ने अपने एक साथी के साथ किराए से दिलवाए मकान में जाकर जबरन महिला के साथ सामूहिक रेप किया.

पहले भी करता था ऐसी हरकत
महिला ने ये भी बताया उसका ससुर हमदर्दी के नाम पर पहले भी उसके साथ कई बार दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे चुका है. महिला बच्चों के पालन पोषण की विवशता को लेकर यह सब सहती रही.

पुलिस अधिकारी ने क्या बताया
बड़ामलहरा एसडीओपी ने बताया वीरेंद्र बहादुर सिंह ने बताया की भगंवा थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर दो लोगों के विरुद्ध सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस आरोपियो की सरगर्मी से तलाश में जुट गई है. जल्द आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा

pnews
Author: pnews

Leave a Comment