Follow Us

BJP MLA नीरज कुमार बबलू आपे से बाहर, शूटर को मारने वाले को देंगे 10 लाख का इनाम

BJP MLA नीरज कुमार बबलू आपे से बाहर, शूटर को मारने वाले को देंगे 10 लाख का इनाम

राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद देश की राजनीति में भूचाल आ गया है. इसी बीच बीजेपी विधायक नीरज कुमार बबलू ने गहलोत सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने गहलोत सरकार पर आरोप लगाये हुए उन्होंने कहा कि ये घटना काफी दुखद है. इस पूरी घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है.

कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि वो राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष थे, सब को जानकारी थी कि उनकी जान को खतरा है. उन्हें लगातार धमकी मिल रही थी. उन्हें अधिकारियों की तरफ से लेटर भी मिल रहे थे. उसमे साफ़ था कि साल भर से उन्हें जान का ख़तरा है. उन्हें लगातार गैंग से धमकी मिल रही थी.

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस की सरकार जाते-जाते भी एक बड़ा पाप करके गई है. उन्हें सुरक्षा नही नहीं दी गई, जिस वजह से उनकी हत्या हो गई. अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी भी नहीं हुई है. हालांकि अब आने वाली सरकार पर इसकी जिम्मेदारी होगी कि वो आरोपियों को पकड़ें.

इसके अलावा उन्होंने कहा कि ऐसे अपराधियों को पकड़ने की जरूरत नहीं हैं. ऐसे हत्यारों का सीधा इनकाउंटर करना चाहिए. जो भी पुलिसवाला इन अपराधियों का इनकाउंटर करेगा, वप उन्हें इनाम के रूप में 10 लाख रुपये देंगे.

पूर्व सांसद आनंद मोहन ने कहा कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने सुरक्षा की मांग थी. उन्होंने गुप्तचर एजेंसियों की रिपोर्ट थी कि उनको मारने के लिए एके 47 खरीदा गया था, बावजूद इसके वो ढेर कर दिए गए तो यह राजस्थान पुलिस के लिए लानत है.वहीं, सहरसा में पूर्व सांसद आनंद मोहन ने कहा कि अगर सरकार और पुलिस प्रशासन जल्द से जल्द हत्यारों पर सख़्त से सख्त कार्रवाई नहीं की तो फिर राजस्थान ही नहीं पूरा देश आग का दरिया बनेगा.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment