Follow Us

ट्रक चालक को निशाना बनाकर लूटपाट करने वाले गैंग का पर्दाफाश, एक शख्स गिरफ्तार

ट्रक चालक को निशाना बनाकर लूटपाट करने वाले गैंग का पर्दाफाश, एक शख्स गिरफ्तार

बिहार की राजधानी पटना में ट्रक चालकों को निशाना बनाकर लूटपाट करने वाले गैंग का पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने इस गैंग के एक सदस्य को रंगेहाथ धर दबोचा. आरोपी दूसरे राज्यों के ट्रक ड्राइवर से लूटपाट करता था. आरोपी जक्कनपुर थाना क्षेत्र बिग्रहपुर के पास एक गरीब ट्रक ड्राइवर से लूटपाट की कोशिश कर रहा था. ट्रक चालक मंतोष कुमार उत्तर प्रदेश का रहने वाला है.

जानकारी के मुताबिक, ट्रक चालक मंतोष कुमार से तीन लोग बिना बात के झगड़ा करने लगे और मारपीट करके 35 हजार रुपयों की डिमांड जबरन करने लगे. आरोपी एक टेम्पो से आए थे और ट्रक चालक पर टेम्पो में टक्कर मारने का आरोप लगा रहे थे. आरोपियों ने ट्रक चालक का मोबाइल फोन भी छीन लिया था, ताकि वह किसी को फोन ना कर सके. गनीमत रही कि उसी दरम्यान जक्कनपुर थाना की गस्ती टीम वहां पहुंच गई.

पुलिस को आता देख आरोपी भागने लगे, जिस पर पुलिस ने उनमें से एक को दौड़ा कर पकड़ लिया. पुलिस उसे अपने साथ थाने ले आई. पुलिस की कड़ाई से पूछताछ में गिरफ्तार युवक ने अपना नाम अमित कुमार बताया है. वहीं भागने वालों में से एक का नाम भी अमित कुमार और दूसरे शख्स का नाम गौतम है. बता दें कि हाल के दिनों में पटना में बाहर से आए ट्रक चालकों के साथ ये गैंग लूटपाट करता था. फिलहाल पुलिस फरार अपराधियों की तलाश में जुटी है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment