Follow Us

दोस्त की हत्या कर पहाड़ी के पास फेंका शव, पुलिस ने किया गिरफ्तार

दोस्त की हत्या कर पहाड़ी के पास फेंका शव, पुलिस ने किया गिरफ्तार

जमुई जिले के गढ़ी थाना क्षेत्र के गिरिवर पहाड़ी के पास शुक्रवार की देर रात सुल्तानगंज के युवक राहुल कुमार की गला रेत कर हत्या करने मामले में पुलिस के बड़ी सफलता मिली है. जमुई पुलिस ने इस मामले के मुख्य अभियुक्त अमरजीत को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही घटना में प्रयुक्त मोबाइल फोन भी बरामद किया गया है. पुलिस अब हथियार की तालाश कर रही है. ये जानकारी जमुई एसडीपीओ सतीश सुमन ने प्रेस वार्ता के दौरान दी है. उन्होंने बताया कि भागलपुर के सुल्तानगंज निवासी राहुल कुमार एक केस के मामले में तारीख पर जमुई आया था. इसी दौरान उसके साथ अमरजीत के द्वारा उसे गढ़ी इलाके के गिरिवर पहाड़ी के पास ले जाकर तेज धार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई थी.

मामले में मृतक के भाई के आवेदन पर गढ़ी थाना में मुकदमा दर्ज किया गया था. उसके बाद एसपी डॉक्टर शौर्य सुमन के निर्देश पर उनके नेतृत्व में एक टीम गठित की गई. जिसमें गढ़ी थाना अध्यक्ष राजाराम शर्मा को भी शामिल किया गया. फिर सूचना के आधार पर आरोपित अमरजीत को गिरफ्तार किया गया. जिसने हत्या की बातों को स्वीकार किया हैऔर हत्या का कारण पैसे का लेनदेन बताया है. उन्होंने बताया कि पूर्व में जब राहुल शराब मामले में जेल गया था तो उसकी मुलाकात अमरजीत से हुई थी. दोनों के बीच दोस्ती हो गई थी.

तब राहुल के पिता के पास सुल्तानगंज में अमरजीत कुछ दिन काम किया था. लेकिन अमरजीत का कहना है कि राहुल के के पिता ने उन्हें मजदूरी नहीं दी थी.जिसके रंजिश में उसने राहुल की हत्या की है. हत्या के दौरान अमरजीत के साथ कई अन्य लोगों का भी नाम सामने आया है. जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment