Follow Us

बिहार पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 10 लाख रुपए की विदेशी शराब बरामद, आरोपी गिरफ्तार

बिहार पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 10 लाख रुपए की विदेशी शराब बरामद, आरोपी गिरफ्तार

बिहार के वैशाली जिले के बलिगांव थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक पिकअप पर लदे 124 कार्टन (1102 लीटर) शराब बरामद किया. बताया जाता है कि बलिगांव थाने की पुलिस को गुप्त सूचना मिली की एक पिकअप पर लदे भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब तस्करी के लिए ले जाया जा रहा है.

पुलिस ने 1102 लीटर अंग्रेजी शराब सहित एक शराब तस्कर को दबोचा
वहीं शराब की सूचना मिलते ही बलिगांव थानाध्यक्ष शुभ नारायण प्रसाद यादव पूरे दलबल के साथ थाना क्षेत्र के चकमिर वॉकी पहुंचे और पिकअप पर लदे 1102 लीटर अंग्रेजी शराब सहित एक शराब तस्कर को भी धर दबोचा है. गिरफ्तार तस्कर की पहचान वैशाली जिले के कटहरा ओपी क्षेत्र के विशनपुर गढ़ निवासी रामप्रीत मांझी के पुत्र सनोज कुमार के रूप में की गई है.

बाकी आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार
वहीं अन्य अंधेरा का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे. वहीं अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही हैं. जब्त शराब की अनुमानित कीमत लगभग साढ़े सात लाख रुपए बताई जा रही हैं.

58 कार्टन अंग्रेजी शराब की कीमत लगभग साढ़े तीन लाख रुपए
दूसरी ओर पातेपुर थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर पातेपुर थाना क्षेत्र के विशनपुर कैजु गांव से 58 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद किया. बताया जाता है कि विशनपुर कैजु गांव स्थित बंसवारी (झाड़ी) में भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब छुपाकर रखा गया था. वहीं पुलिस को गुप्त सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और शराब को जब्त कर थाने ले आई और अग्रिम कार्रवाई में जुट गई हैं. जब्त शराब की अनुमानित कीमत लगभग साढ़े तीन लाख रुपए बताई जा रही हैं.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment