Follow Us

शर्मसार हुई नवाबी नगरी लखनऊ, आरोपियों ने पहले की दोस्ती फिर लूट ली आबरू

शर्मसार हुई नवाबी नगरी लखनऊ, आरोपियों ने पहले की दोस्ती फिर लूट ली आबरू

 

लखनऊ में युवती के साथ गैंग रेप की वारदात सामने आई है. पीड़ित लड़की किंग जॉर्ड मेडिकल में इलाज करा रही थी. KGMU आने के दौरान बाहर चाय का स्टॉल लगाने वाले सत्यम से हुई जान पहचान हुई थी. पीड़ित का आरोप है कि मोबाइल चार्जिंग के बहाने से उसे आरोपियों ने बुलाया और गाड़ी में गैंगरेप किया.गैंगरेप के तीनों आरोपियों सत्यम असलम सुहैल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. रेप की घटना को अंजाम देने के बाद पॉलिटेक्निक चौराहे पर युवती को आरोपियों ने छोड़ दिया था.

लखनऊ पुलिस का कहना है कि शिकायत मिलते ही इस मामले को गंभीरता से लिया गया. आरोपियों की धरपकड़ तेज की गई और सभी तीनों नामजद आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, पीड़िता की शिकायत के आधार पर यह जानने की कोशिश की जा रही है क्या ये आरोपी उसे पहले से जानते थे. या कुछ दिनों की दोस्ती में ही इतने बड़े वारदात को अंजाम दिया. लखनऊ पुलिस लगातार इस तरह की घटनाओं को रोकने की कवायद में जुटी रहती है. हम लखनऊ के लोगों को यह भरोसा दे रहे हैं कि इस वारदात की वजह से वो अपने मन में किसी तरह का भय ना आने दें.
अपरिचितों के बहकावे में ना आएं

पुलिस का कहना है कि मामले के संज्ञान में आते ही आरोपियों को खोजने की कार्रवाई शुरू हुई. वजीरगंज पुलिस ने बेहद कम समय में इसका राजफाश कर दिया है. जो आरोपी पकड़े गए हैं उनके इतिहास के बारे में खंगाला जा रहा है. यह जानने की कोशिश हो रही है कि उनका किसी और जघन्य अपराध से नाता तो नहीं रहा है, अगर आरोपियों के संबंध में कोई और जानकारी मिली और उसका इस केस से कोई नाता होगा तो धाराओं को बढ़ाने में गुरेज नहीं किया जाएगा. लखनऊ पुलिस की अपील भी है कि लड़कियां किसी अनजान के कहे पर कहीं ना जाएं. हालांकि हम 24 घंटे अपराध पर लगाम लगाने में जुटे हुए हैं.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment