Follow Us

युवक ने नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म

युवक ने नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म

चूरू के बीदासर में खेत में नाबालिग से दुष्कर्म करने का मामला दर्ज. बीदासर थाने में एक युवक के खिलाफ़ दर्ज हुआ मामल. आरोप है कि रात्रि में एक युवक ने खेत में नाबालिग से किया दुष्कर्म

चूरू के बीदासर में दो दिनों में दूसरी बार दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार पुलिस थाने में 15 वर्षिय नाबालिग लड़की से दुष्कर्म को लेकर एक युवक के खिलाफ आज फिर मामला दर्ज हुआ. पुलिस ने बताया कि ग्रामीण क्षेत्र की नाबालिग लड़की के पिता ने रिपोर्ट में बताया कि हम खेत में बनी ढाणी में रहते हैं.
खेत में छानबीन
पिता ने पुलिस को बताया कि रात्रि में हम परिवार सहित खाना खाकर सो गए, रात्रि करीब 12:30 बजे मेरी छोटी बेटी नींद से जागी तो देखा कि बड़ी बहन पास में नही है तो उसने हमको बताया. तो हमने खेत में छानबीन करने लगे, तब मेरी बड़ी लड़की दो तीन खेत दूर हमे मिली तो उसने बताया कि राजुराम ने उसके साथ ज़बरन दुष्कर्म किया.

पुलिस ने मामला दर्ज किया
वहीं युवती के परिजन को आते देख आरोपी युवक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की. गौरतलब है कि कल भी बीदासर थाना क्षेत्र के 2 युवकों के खिलाफ एक नाबालिग युवती के साथ सामुहिक दुष्कर्म करने का मामला दर्ज हुआ था.

पूरा मामला
आपको बता दें कि चूरू के बीदासर में पिछले दो दिनों में यह दूसरा दुष्कर्म करने का मामला है. पुलिस ने दुष्कर्म को लेकर मामला दर्ज कर लिया है. और आरोपियों कि तलाश में जुट गई है. पिता ने बताया कैसे वह खाने के बाद सोने चला गया, लेकिन कुछ समय बाद उसकी छोटी बेटी ने बताया कि उसकी बड़ी बेटी घर में नहीं. जिसके बाद वह उसे डूडंने गया. कुछ समय बाद उसकी बेटी खेत में मिली . जिसके बाद बेटी ने आपबिती बताई.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment