Follow Us

चलती बस में तेज म्यूजिक बजाकर ड्राइवर-कंडक्टर युवती से करते रहे रेप

चलती बस में तेज म्यूजिक बजाकर ड्राइवर-कंडक्टर युवती से करते रहे रेप

जयपुर जिले के बस्सी तहसील से एक रोंगटे कर देने वाला मामला सामने आया है. कानोता पुलिस थाने में एक युवती के साथ चलती बस में दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है. बस के चालक व परिचालक ने केबिन में बैठी युवती के साथ दुष्कर्म किया. इस घटना का पता बस में पीछे बैठी सवारियों को लगा तो उन्होंने कानोता थाने पर बस रोककर पुलिस को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने मामले को लेकर बस के परिचालक आरिफ खान को गिरफ्तार कर लिया है वही बस चालक मौका देखकर फरार हों गया.

पुलिस ने बताया कि 9 दिसम्बर को कानपुर से जयपुर के लिए निजी एक स्लीपर कोच बस रवाना हुई जिसमें कानपुर से एक युवती भी बस में बैठ गई. बस में पीछे जगह नहीं होने के कारण युवती बस के केबिन में बैठ गई जहां और भी संवारिया बैठी थी.करीब दौसा से पहले केबिन कि सभी संवारीया रास्ते में उत्तर गई उसके बाद बस की केबिन में युवती और बस चालक व परिचालक रह गए. परिचालक ने युवती को केबिन में बने स्लीपर बॉक्स में आराम करने के लिए कहा तो युवती केबिन में चली गई.

उसके बाद चालक बस चलाता रहा और स्पीकर की तेज आवाज कर दी इस दौरान परिचालक युवती के साथ दुष्कर्म करता रहा कुछ दूर जाने के बाद परिचालक बस चलाने लगा और चालक ने भी दुष्कर्म कर दिया. कुछ दूर चलने के बाद बस में पीछे बैठी सवारी ने शौचालय के लिए बस रुकवाने के लिए केबिन को खुलवाया तो अंदर युवती के साथ परिचालक दुष्कर्म करता पाया गया. पुलिस ने मामला दर्ज एक आरोपी आरिफ खान गिरफ्तार कर लिया व दूसरे आरोपी की तलाश जारी है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment