Follow Us

मुजफ्फरपुर में फिर पकड़ी गई विदेशी शराब की बड़ी खेप, कंटेनर चालक-खलासी गिरफ्ता

मुजफ्फरपुर में फिर पकड़ी गई विदेशी शराब की बड़ी खेप, कंटेनर चालक-खलासी गिरफ्ता

बिहार के मुजफ्फरपुर से एक बार फिर से बड़ी मात्रा में विदेशी शराब पकड़ी गई है. ये शराब एक कंटेनर में छिपाकर ले जाई जा रही थी. पुलिस ने शराब की खेप के साथ कंटेनर के चालक और खलासी को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक, पुलिस को सूचना मिली थी कि पंजाब के कंटेनर में शराब छुपाकर ले जाई जा रही है. इसी सूचना के आधार पर पंजाब नंबर वाले एक बड़े कंटेनर से अवैध शराब पकड़ी गई. कंटेनर चालक और सहायक चालक को भी गिरफ्तार किया गया है. जिससे पूछताछ की जा रही है.

पकड़े गए दोनो आरोपी राजस्थान के रहने वाले बताए जा रहे हैं. जब्त की गई शराब की कीमत करीब ₹80 लाख रुपए बताई जा रही है. पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार आरोपियों ने बताया कि शराब की बड़ी खेप पंजाब के लुधियाना से लाई जा रही थी. जिसे मुजफ्फरपुर में ही डिलीवरी देना था. शराब की इस खेप को कहां डिलीवरी देना था, इसकी जानकारी पुलिस जुटा रही है.

मामले की जानकारी देते हुए करजा थाना के SHO राजेश कुमार राकेश ने बताया कि मद्य निषेध की टीम के द्वारा मिली सूचना पर पकड़ी चौक पर घेराबंदी करके करजा थाना की पुलिस और मद्य निषेध ने ज्वाइंट ऑपरेशन किया है. जिसमे एक कंटेनर जब्त किया गया है और जांच के दौरान करीब 4,000 लीटर अवैध शराब की खेप जब्त की गई है. मौके से दो लोगो को पकड़ा गया है, जो ट्रक के चालक और खलासी बताए जा रहे हैं. जिनसे पूछताछ के बाद आगे की करवाई की जा रही है

pnews
Author: pnews

Leave a Comment