Follow Us

ऑस्ट्रेलियाई महिला से होटल में स्पा के बहाने छेड़छाड़

ऑस्ट्रेलियाई महिला से होटल में स्पा के बहाने छेड़छाड़

राजस्थान के राजसमंद जिले में एक विदेशी महिला के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि राजसमंद के देवगढ़ में हेरिटेज होटल में ठहरी आस्ट्रेलियाई टूरिस्ट महिला के साथ उस वक्त छेड़छाड़ की गई जब वो स्पा कराने गई. इस मामले में देवगढ़ पुलिस में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.
देवगढ़ पुलिस ने आरोपी कोरविवार नाथद्वारा एसीजेएम (ACJM) कोर्ट में पेश किया गया. जहां से उसे जज ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया. इस बात का खुलासा तब हुआ जब ऑस्ट्रेलियन महिला ने उदयपुर पहुंचने पर थाने में युवक के खिलाफ शिकायत कर रिपोर्ट दर्ज कराई.

देवगढ़ इलाके में एक होटल में हुई छेड़छाड़ की घटना के बाद एक बार फिर देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर में मेजबानी के लिए मशहूर राजस्थान को इस युवक ने शर्मसार कर दिया.

देवगढ़ पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 35 वर्षीय ऑस्ट्रेलियन टूरिस्ट महिला 15 दिसंबर को राजसमंद जिले के देवगढ़ पहुंची. यहां टूरिस्ट महिला ने माणक चौक स्थित देवगढ़ महल हेरिटेज होटल में चेक इन किया. उदयपुर से देवगढ़ यात्रा के दौरान काफी थक चुकी थी. टूरिस्ट महिला थकावट और मसल पेन के चलते उसने होटल में मसाज के बारे में जानकारी मांगी.

हेरिटेज होटल में कांट्रैक्ट पर स्पा का संचालन होता है. टूरिस्ट महिला ने स्पा संचालक राजू सिंह से आयुर्वेदिक इंडियन मसाज (Ayurvedic Indian Massage) बुक कराई. जहां महिला से स्पा के दौरान छेड़छाड़ किया गया. मामला पर्यटन से जुड़ा होने के कारण टूरिस्ट महिला को पर्यटन थाने भेज दिया गया. पर्यटन थाने पर सीआई दीपिका को महिला ने पूरी आपबीती सुनाई. इसके बाद महिला को लेकर उदयपुर से देवगढ़ पुलिस थाने पहुंचीं.

आरोपी राजू सिंह को रविवार को देवगढ़ सीआई कमलेश्वर सिंह ने एसीजेएम कोर्ट (ACJM Cour) में जज के सामने पेश किया. जहां शिनाख्त परेड कराई गई जिसमें पीड़ित महिला ने आरोपी को साफ साफ पहचान लिया इसके बाद आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजा गया.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment