Follow Us

कार,स्कूल बस और बाइक में जोरदार भिड़ंत, 5 की दर्दनाक मौत

कार,स्कूल बस और बाइक में जोरदार भिड़ंत, 5 की दर्दनाक मौत

सीकर के श्रीमाधोपुर थाना क्षेत्र के रींगस श्रीमाधोपुर सड़क मार्ग पर छिलावाली बस स्टेंड के पास देर शाम को भीषण सड़क हादसा हो गया. जिसमें 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं 3 लोग घायल हो गए.

मामले की जानकारी के अनुसार हादसा शाम करीब 7:15 बजे उस समय हुआ जब जयपुर से श्रीमाधोपुर आ रही महात्मा गांधी स्कूल श्रीमाधोपुर की बस से सामने से आती मारुति कर टकरा गई और इसी बीच बस के पीछे से आ रही मोटरसाइकिल भी उन दोनों के बीच में फंस गई. जिससे मारुति में सवार अनिल सुभाष (निवासी रींगस), बाइक पर सवार बजरंग पप्पू राम , जीतू वर्मा (निवासी बागरिवास) की मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार अनिल सुभाष और बजरंग वर्मा ने मौकै पर ही दम तोड़ दिया. वहीं हादसे में घायल अन्य लोगों को रींगस से जयपुर रेफर किया गया था. जहां पर बाइक सवार बागरियावास निवासी जीतू और पप्पू राम वर्मा ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. इस प्रकार हादसे में मरने वालों की कुल संख्या 5 पहुंच गई. वहीं हादसे में घायल अन्य दो लोगों का जयपुर में इलाज जारी है और एक स्कूली बच्चे को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई.

फिलहाल शवों को रींगस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया हैं. वहीं घटनाक्रम की पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है. स्कूल बस में सवार सभी बच्चे सुरक्षित बच गए. बच्चे जयपुर घूमकर वापस श्रीमाधोपुर लौट रहे थे. अचानक बीच रास्ते में सड़क हादसे का शिकार हो गए. वहीं रींगस अस्पताल में खण्डेला विधायक सुभाष मील तथा श्रीमाधोपुर विधायक झाबरसिंह खर्रा ने घटनास्थल पर पहुंचकर घायलों की कुशलक्षेम पूछी. जानकारी के अनुसार बाइक सवार युवक रींगस कार्य कर वापस घर लौट रहें थे, इस दौरान बीच रास्ते में सड़क हादसे का शिकार हो गए.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment