Follow Us

पत्नी ने पति को सोते समय करंट देकर मार डाला

पत्नी ने पति को सोते समय करंट देकर मार डाला

उत्तर प्रदेश के आगरा में पत्नी ने पति को मौत के घाट उतार दिया. कलयुगी पत्नी ने वारदात को अंजाम देने के बाद पुलिस को गुमराह करने की पूरी कोशिश की. लेकिन आखिरकार उसकी करतूत का खुलासा हो ही गया. हैरानी की बात ये है कि दो दिन तक घर में लाश के साथ महिला सोती रही. हकीकत पता चली तो आसपास के लोगों के होश उड़ गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करके जानकारी जुटाई. घटना सदर थाना क्षेत्र के मुस्तफा क्वार्टर की है.

पुलिस ने बताया कि बरहन का रहने वाला नीरज वेल्डिंग का काम करता था. वह मुस्तफा क्वार्टर में किराए पर रह रहा था. पत्नी प्रीति कुशवाहा भी साथ ही थी. सोमवार को पत्नी ने पुलिस को फोन किया. बताया कि मैंने पति की हत्या कर दी है. उसे करंट लगाकर सोते समय मार दिया है. दो दिन से घर में लाश रखी हुई है. मुझे आकर गिरफ्तार कर लो.

महिला का कहना है कि उसका पति उसके साथ हर दिन मारपीट करता था. महिला ने पति पर शराब के नशे में उत्पात मचाने का आरोप लगाया है. बहरहाल, महिला ने जिस बेरहमी से अपने पति का कत्ल किया है, वह रोंगटे खड़े करने वाला है. मामूली कहासूनी और झगड़े पर जिस तरह लोग कानून को अपने हाथ में लेते हैं यह समाज के लिए चिंता का विषय है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment