Follow Us

प्रिया सिंह ने पीएम मोदी से लगाई गुहार

प्रिया सिंह ने पीएम मोदी से लगाई गुहार

सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर प्रिया सिंह पर जानलेवा हमले के मामले में ठाणे पुलिस की SIT ने मुख्य आरोपी अश्वजीत गायकवाड और उसके दो सहयोगियों रोमिल पाटिल और सागर शेडगे को गिरफ्तार किया है. घटना में इस्तेमाल की गई कार को भी पुलिस ने सीज कर लिया है. गौर करने वाली बात है कि आज रविवार को प्रिया ने पुलिस पर मदद न करने का आरोप लगाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम एकनाथ शिंदे से गुहार लगाई थी. जिसके कुछ घंटों बाद ही आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है.

इससे पहले एसआईटी गठन की जानकारी देते हुए ठाणे पुलिस आयुक्त जय जीत सिंह ने रविवार को कहा था कि पीड़िता वाघबिल की रहने वाली है. उसने अपने बॉयफ्रेंड अश्वजीत गायकवाड और अन्य पर उसके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है. साथ ही रेंज रोवर एसयूवी उसके ऊपर चढ़ाने की कोशिश करने का भी आरोप लगाया. घटना में पीड़िता को गंभीर चोटें आईं हैं.

मामले को सभी एंगल से खंगाल रही पुलिस

उन्होंने बताया कि पीड़िता को ठाणे के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एफआईआर कसारवाडवली पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई है. मामले की जांच के लिए डीसीपी जोन 5 अमर सिंह जाधव के नेतृत्व में एक एसआईटी का गठन किया गया है और यह मामले के सभी पहलुओं पर गौर कर रही है.

और धारा जुड़ सकती है

उन्होंने यह भी कहा कि गवाहों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं और फोरेंसिक साक्ष्य एकत्र किए जा रहे हैं. जांच के दौरान आगे के तथ्यों का खुलासा होने पर कानून की और धाराएं जोड़ी जाएंगी और आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी.

प्रिया पर कार चढ़ाने की कोशिश

पुलिस के अनुसार घोड़बंदर मार्ग पर एक होटल के समीप 11 दिसंबर की भोर में लगभग साढ़े चार बजे यह घटना हुयी थी. 26 साल की प्रिया सिंह अश्वित गायकवाड से मिलने गयी थी. दोनों के बीच कहासुनी हो गयी और प्रिया कार में से अपना सामान लेकर जाने लगी. इसी बीच कार चला रहे व्यक्ति ने उसे कुचलने की कोशिश की. जिससे वह गिर गयी और गंभीर रूप से घायल हो गई. बाद में प्रिया ने इस घटना के बारे में सोशल मीडिया पर कई पोस्ट किये.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment