Follow Us

रानी चटर्जी व श्वेता सिंह राजपूत के साथ रोमांस करेंगे राहुल सिंह राजपूत

रानी चटर्जी व श्वेता सिंह राजपूत के साथ रोमांस करेंगे राहुल सिंह राजपूत


भोजपुरी सिने इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री रानी चटर्जी और अभिनेत्री श्वेता सिंह राजपूत के साथ इन दिनों राहुल सिंह राजपूत के रोमांस के चर्चे खूब हैं। दरअसल, राहुल सिंह राजपूत की फिल्म “गांव वाली शहर वाली” आ रही है, जिसमें रानी चटर्जी और श्वेता सिंह राजपूत मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म में राहुल इन दोनों अभिनेत्री के साथ इश्क लड़ा रहे हैं, जो बेहद अलग और मनोरंजक होने वाला है। इस फिल्म का मुहूर्त हो चुका है। फिल्म का निर्माण मां दुर्गा फिल्म्स प्रोडक्शन और आर एस एंटरटेनमेंट के बैनर से हो रहा है, जिसके निर्माता प्रमोद कुमार सिंह, सह निर्माता विनोद सिंह और निर्देशक रवि सिन्हा हैं।

इस फिल्म को लेकर रानी चटर्जी ने कहा कि फिल्म “गांव वाली शहर वाली” एक महत्वपूर्ण फिल्म है और यह दर्शकों को गोविंदा के जमाने की फिल्म वाला फील देगी। इस फिल्म में मेरी भूमिका इतना मजेदार होने वाला है कि दर्शक इसे देख कर खूब मजे करेंगे। फिल्म में बाकी कलाकारों ने भी उम्दा प्रदर्शन किया है। फिल्म की कास्ट बेजोड़ है। राहुल सिंह राजपूत के साथ काम करने का अनुभव बेहतरीन रहा है। इसके अलावा हम लोग दो और फिल्मों में साथ नजर आने वाले हैं।

वहीं, राहुल सिंह राजपूत ने फिल्म “गांव वाली शहर वाली” में रानी चटर्जी और श्वेता सिंह के साथ रोमांचक केमेस्ट्री दिखाने की बात कही। कहा कि रानी चटर्जी के साथ काम करना हर किसी नए कलाकार का सपना होता है। मुझे उनके साथ काम करने का अवसर मिला, वो भी इतनी शानदार फिल्म में। मैं इससे बेहद खुश हूं और उनके साथ स्क्रीन रोमांस करना भी मेरे लिए खास था। दर्शकों से आग्रह करूंगा कि वे हमारी फिल्म जरूर देखें और अपनी प्रतिक्रिया दें।

आपको बता दें कि मां दुर्गा फिल्म्स प्रोडक्शन और आर एस एंटरटेनमेंट के बैनर से “गांव वाली शहर वाली” के अलावा दो और बड़ी फिल्मों का निर्माण किया जा रहा है, जिसमें एक फिल्म काजल राघवानी, श्वेता सिंह राजपूत और राहुल सिंह राजपूत स्टारर है। इस फिल्म का नाम “मैं राधा अपने किशन की” है, जबकि तीसरी फिल्म “सिंदूर तोहरे नाम के” है, जिसमें श्वेता सिंह राजपूत और राहुल सिंह राजपूत के साथ अयाज खान, माया यादव, अनूप अरोड़ा, राहुल श्रीवास्तव मुख्य भूमिका में हैं। बाकी कलाकारों की कास्टिंग भी जारी है।

गौरतलब है कि ये तीनों फिल्में बड़े लेवल से बन रही है और बजट के मामले में भी ये फिल्में खास होने वाली हैं। तीनों फिल्में कंटेंट के मामले में एक से बढ़कर एक हैं। इन सभी फिल्मों के निर्माता प्रमोद कुमार सिंह, सह निर्माता विनोद सिंह और निर्देशक रवि सिन्हा हैं। कहानी रामचंद्र सिंह की है। संगीतकार मधुकर आनंद, अमन श्लोक और भरत चौहान हैं। पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं। एक्शन प्रदीप खड़का का है। साथ ही कुछ एक्शन डायरेक्टर को साउथ से भी इन फिल्मों के लिए लाया जाएगा। कोरियोग्राफर पप्पू खन्ना, कानू मुखर्जी और ज्ञान सिंह हैं।

pnews
Author: pnews

Leave a Comment