Follow Us

गोपालगंज पुजारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, इस कारण हुआ मर्डर, गर्लफ्रेंड सहित 3 गिरफ्तार

गोपालगंज पुजारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, इस कारण हुआ मर्डर, गर्लफ्रेंड सहित 3 गिरफ्तार

 

बिहार के गोपालगंज में पुजारी हत्याकांड का पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. ‘लव-सेक्स और धोखा’ के कारण इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है. पुलिस ने इस मामले में एक लड़की सहित 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए सारण डीआईजी विकास कुमार ने सोमवार (18 दिसंबर) को बताया कि प्रेम-प्रसंग में ब्लैकमेलिंग के शिकार होने पर युवती और उसके घरवालों ने मिलकर पुजारी की हत्या की है. हत्या में प्रयुक्त चाकू, रस्सी, दुपट्टा और मोबाइल को बरामद किया गया है.

पुलिस के अनुसार, इस हत्याकांड के पीछे प्रेम-प्रसंग थी. मृतक मनोज साह के गांव की एक युवती के साथ संबंध थे. युवती की शादी होने के बाद भी वह उस पर सेक्स करने का दबाव बना रहा था. उसके पास युवती के कुछ प्राइवेट वीडियोज थे, जिन्हें वह वायरल करने की धमकी देता था. इसी कारण से युवती ने अपने घरवालों के साथ मिलकर उसकी गला रेतकर हत्या कर दी. पहले भी वह धमकी देकर कई शारीरिक संबंध बना चुका था.

सारण डीआईजी ने बताया कि मृतक मंदिर का पुजारी नहीं था बल्कि केयर टेकर के रूप में रहता था. गांव की युवती के साथ उसका प्रेम-प्रसंग चल रहा था. युवती की शादी होने के बाद उसे ब्लैकमेल करने लगा था. परेशान होकर युवती ने अपने घर वालों के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची. 10 दिसंबर को युवती ने फोन कर मनोज को बुलाया था. इसके बाद तीन से चार दिनों तक एक कमरे में बंद कर पिटाई की. युवती ने अपने ही हाथों से मनोज साह की चाकू से गला रेतकर हत्या की थी.

बता दें कि ये घटना मांझागढ थाना क्षेत्र के दानापुर गांव की है. गांव में स्थित शिव मंदिर का पुजारी पांच से दिन से लापता था, फिर गांव के पास ही झाड़ी में उसकी लाश बरामद की गई थी. हत्या के बाद पुजारी की जीभ व प्राइवेट पार्ट काटने के बाद दोनों आंखें भी निकाल ली थी. पुजारी की छत-विछत लाश मिलने से पूरे इलाके में काफी तनाव देखने को मिला था. स्थानीय ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर भी हमला किया था. जिसके बाद पुलिस को भी लाठीचार्ज करना पड़ा था.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment