Follow Us

मंदिर में खुशी-खुशी ली सात फेरे, घर लौटते समय बीच रास्‍ते से नगदी लेकर रफूचक्‍कर हो गई लुटेरी दुल्‍हन

मंदिर में खुशी-खुशी ली सात फेरे, घर लौटते समय बीच रास्‍ते से नगदी लेकर रफूचक्‍कर हो गई लुटेरी दुल्‍हन

यूपी के चंदौली में लुटेरी दुल्‍हन का अजीबो-गरीब कारनामा सामने आया है. यहां सदर कोतवाली क्षेत्र के कोड़रिया गांव में स्थित मौनी आश्रम में शादी कर ससुराल जाते समय दुल्हन ने दूल्‍हे को चकमा देकर 80 हजार रुपये कैश लेकर फरार हो गई. दूल्‍हे ने लुटेरी दुल्‍हन के खिलाफ सदर कोतवाली में शिकायत की है. पुलिस जांच में जुट गई है.

यह है पूरा मामला
दरअसल, बदायूं जिला के उसाना थाना क्षेत्र के बवई गांव निवासी राजवीर अपनी शादी के लिए लड़की ढूंढ रहा था. इस दौरान सदर कोतवाली क्षेत्र के वार्ड नंबर 5 निवासी चीकू और राजू के माध्यम से एक लड़की की जानकारी हुई. इस पर दूल्हा राजवीर अपने परिजनों के साथ विवाह करने सदर कोतवाली के कोड़रिया गांव स्थित मौनी बाबा आश्रम पंहुचा. यहां पूजा गुप्ता नाम की लड़की से मौनी बाबा आश्रम में शादी सम्पन्न हुई.

80 हजार नकद आदि लेकर फरार
उपहार स्वरूप दूल्हे पक्ष ने दुल्हन को 80 हजार रुपये आदि दिए. विधि पूर्वक शादी संपन्‍न होने के बाद दुल्हन की विदाई की तैयारी हो रही थी. इसी दौरान दुल्हन बॉथरूम जाने की बात कहकर वहां से निकली और 80 हजार कैश लेकर फरार हो गई. इस दौरान मौका देखकर दुल्हन के अन्य साथी भी फरार हो गए हैं. जब तक दूल्हा कुछ समझा पाता लड़की पक्ष के लोग और बिचौलिए वहां से फरार हो गए.

दुल्‍हन का कोई पता नहीं
दूल्हा पक्ष के लोगों ने दुल्हन की काफी खोजबीन की, लेकिन किसी का पता नहीं चल पाया. इस पर दूल्हे ने बुधवार को सदर कोतवाली पहुंचकर मामले की लिखित शिकायत की. मामले को लेकर थाना प्रभारी गगन राज सिंह ने बताया कि पीड़ित ने तहरीर दिया है. तहरीर के आधार पर जांच पड़ताल की जा रही है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment