Search
Close this search box.

रोहतक में स्थित फौजी ढाबे पर बदमाशों ने की फायरिंग, 2011 में हुई थी मालिक की गोली मारकर हत्या

रोहतक में स्थित फौजी ढाबे पर बदमाशों ने की फायरिंग, 2011 में हुई थी मालिक की गोली मारकर हत्या

रोहतक नेशनल हाईवे नंबर 9 पर चुलियाना मोड़ के समीप स्थित उसी फौजी ढाबे पर आज तीन बदमाशों ने फायरिंग कर दी, जिसके मालिक की 2011 में गोली मारकर हत्या की गई थी. इस बार बेटे पर अपने साथियों के साथ फायरिंग करने का आरोप लगा है और 2011 में पिता पर ढाबे के संचालक की हत्या करने का आरोप लगा था.

फिलहाल, फायरिंग में कोई हताहत नहीं हुआ है और पुलिस इसे कारोर गांव के छिपी गैंग व छाजू गैंग की गैंगवार का नतीजा मान रही है. पुलिस व एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की है और ढाबा मालिक की शिकायत पर तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. चुलियाना मोड़ स्थित फौजी ढाबे पर तीन युवक और अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी.

ढाबे पर मौजूद लोगों ने इधर-उधर भाग कर अपनी जान बचाई. जो की सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है. घटना की सूचना पर सांपला डीएसपी राकेश मलिक मौके पर पहुंचे और जांच के लिए एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया. जब सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई तो पता चला की फायरिंग करने वालों में जतिन भी शामिल है, जिस पर दिवाली के दिन कारोर गांव में हुई हत्या का आरोप है.

पुलिस इस फायरिंग के मामले को कारोर में चल रही छाजू व छिपी गैंग की गैंगवार को ही कारण मान रही है. 2011 में इसी ढाबे के मालिक श्रीकृष्ण की गोली मारकर हत्या की गई थी और उस हत्या का आरोप भी फायरिंग के आरोपी जतिन के पिता श्रीभगवान पर लगा था, जिसकी कई साल बाद पुलिस कस्टडी में हत्या कर दी गई थी

सांपला डीएसपी राकेश मलिक ने बताया कि 8 से 10 राउंड फायरिंग की गई है. हालांकि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ है. फिलहाल ढाबा मालिक के बयान पर नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और जल्दी उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment