Search
Close this search box.

नवादा का लाल चंदन कुमार आतंकी हमले में शहीद, एक साल पहले ही हुई थी शादी

नवादा का लाल चंदन कुमार आतंकी हमले में शहीद, एक साल पहले ही हुई थी शादी

जम्मू-कश्मीर के पुंछ में आतंकी हमले में नवादा का लाल चंदन कुमार (Chandan Kumar) शहीद हो गए. चंदन कुमार के बड़े भाई पीयूष कुमार ने बताया कि 21 दिसंबर 2023 गुरुवार की रात तकरीबन 12 बजे फोन आया कि चंदन (Chandan Kumar) आतंकी हमले में शहीद हो गए हैं. इस खबर झकझोर कर रख दिया. वहीं, छोटे भाई अभिनंदन कुमार ने कहा कि पहले तो विश्वास ही नहीं हुआ. जिस नंबर से फोन आया था. उस पर दोबारा फोन किया गया. दोनों भाईयों ने कहा कि चंदन (Chandan Kumar) के जाने का गम तो है, लेकिन उसकी शहादत पर गर्व है.

पिछले साल हुई थी शादी
चंदन कुमार (Chandan Kumar) नवादा जिले के वारिसलीगंज प्रखंड के नारोमुरार गांव के रहने वाले थे. 26 वर्षीय चंदन (Chandan Kumar) नारोमुरार निवासी मौलेष्वर सिंह और जयंती देवी के बेटे थे. शहीद चंदन (Chandan Kumar) की पिछले साल लखीसराय की शिल्पी कुमारी के साथ शादी हुई थी. साल 2017 में चंदन कुमार (Chandan Kumar) सेना में भर्ती हुए थे.
अक्टूबर में छुट्टी पर आए थे चंदन (Chandan Kumar)
पीयूष ने बताया कि चंदन कुमार (Chandan Kumar) अक्टूबर में छुट्टी लेकर घर आए थे. चंदन कुमार (Chandan Kumar) करीब एक महीने तक घर में परिवार के साथ रहे थे. वह (Chandan Kumar) नवंबर महीने में वापस ड्यूटी पर लौट गए थे. चंदन की शहादत की खबर मिलते नारोमुरार गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है. लोगों की आंखें नम हैं.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment